राज कुंद्रा केस- शर्लिन चोपड़ा का बड़ा बयान, सबसे पहले मैंने ही जानकारी दी थी

शर्लिन चोपड़ा ने बताया जब मुझे महाराष्ट्र साइबर सेल द्वारा समन का नोटिस भेजा गया था, तो मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई, लापता नहीं हुई थी, गायब नहीं हुई, ये देश या शहर छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की।

New Delhi, Jul 22 : राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया, अब केस पर शर्लिन चोपड़ा का बयान आया है, उन्होने कहा कि उन्होने महाराष्ट्र साइबर सेल को बयान दर्ज करा दिया है।

Advertisement

सबसे पहले मैंने ही कहा था
राज कुंद्रा मामले में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि महाराष्ट्र साइबर सेल को सबसे पहले मैंने ही बयान दिया था, Raj sherylen जानकारी दी थी, अभी ये मामला चल रहा है, इसलिये मैं ज्यादा नहीं बोलूंगी, मीडिया से कहूंगी कि साइबर सेल से संपर्क करें, उनसे ही मेरे स्टेटमेंट की डिटेल्स लें।

Advertisement

नोटिस भेजा गया था
शर्लिन चोपड़ा ने बताया जब मुझे महाराष्ट्र साइबर सेल द्वारा समन का नोटिस भेजा गया था, तो मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई, लापता नहीं हुई थी, गायब नहीं हुई, ये देश या शहर छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की। sherlyn chopra मैंने मार्च 2021 में साइबर सेल के ऑफिस जाकर बयान दर्ज कराया था, इस मामले पर कहने को बहुत कुछ है, लेकिन अभी मेरे लिये टिप्पणी करना गलत होगा।

Advertisement

राज कुंद्रा का फ्यूचर प्लान
राज कुंद्रा इस समय पुलिस कस्टडी में हैं, मुंबई पुलिस के हाथ कुछ सबूत लगे हैं, टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस के हाथ ऐसे सबूत लगे हैं, जिससे हिंट मिला है कि राज को लगता था कि एडस्ट कंटेंट की लाइव स्ट्रीमिंग फ्यूचर है, raj kundra (2) वो अपने इस प्लान कर काम कर रहे थे, रिपोर्ट्स की मानें तो राज इस बिजनेस को बॉलीवुड की तरह बड़ा बनाना चाहते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी इस केस में पूछताछ की जा सकती है, शिल्पा राज की बिजनेस पार्टनर हैं, जिसकी वजह से कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस शिल्पा को समन भेज सकती है।