‘कपिल शर्मा शो’ में इस बार नहीं दिखेंगी सुमोना चक्रवर्ती, पोस्ट पढ़कर फैंस कंफ्यूज

कपिल शर्मा शो के फैंस इस बारे में अनुमान लगा ही रहे थे कि सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्‍ट कर दिया कि अब सब कनफ्यूज हो गए हैं ।

New Delhi, Jul 22: टीवी का चहेता कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ लौट रहा है । शो के नए एपिसोड की शूटिंग शुरू हो चुकी है । इस शो का लंबे समय से हिस्‍सा रहीं सुमोना चक्रवर्ती को लेकर खबरें आ रही हैं कि वो इस बार के सीजन में नजर नहीं आएंगी । फैंस इस बारे में अनुमान लगा रहे थे, पड़ताल करने की कोशिश कर रहे थे कि एक्‍ट्रेस ने एक पोस्‍ट से फैंस को इस बारे में कन्‍फ्यूज ही कर दिया । ऐसा लग रहा है कि इस बार आपको शो में सुमोना नजर नहीं आएंगी ।

Advertisement

प्रोमो वीडियो से गायब थीं सुमोना
दरअसल शो के नए सीजन की शुरुआत से पहले जब ‘द कपिल शर्मा शो’ के सभी कलाकार एक साथ नजर आए तो उनके साथ सुमोना नजर नहीं आईं । टीजर वीडियो से भी सुमोना मिसिंग थीं । इसी पजह से कयास लगाए जा रहे थे कि शायद इस बार सुमोना शो का हिस्‍सा ना हों । फैंस इस बारे में चर्चा कर रही रहे थे कि सुमोना ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया कि अब सब कनफ्यूज हो गए हैं ।

Advertisement

सुमोना की इंस्टा स्टोरी
दरअसल सुमोना ने ने अपनी इंस्टा स्टोरी में Charlotte Freeman की किताब Everything You’ll Ever Need को कोट करते हुए लिखा है, ‘अगर आप इसे ठीक मौका नहीं देते हैं तो आप कभी नहीं जान पाएंगे कि कोई चीज आपके लिए बनी है या नहीं. चाहे कोई रिश्ता हो, या नई नौकरी, नया शहर या फिर कोई नया अनुभव, खुद को पूरी तरह इसमें झोंक दो और पलटकर मत देखो।’

क्‍या कह रही हैं सुमोना?
सुमोना ने आगे लिखा है – ‘अगर चीजें ठीक नहीं हुईं तो मतलब ये आपके लिए नहीं बनी थीं और आप बिना किसी पश्चाताप के वहां से निकल जाओगे, ये जानते हुए कि आपने इसमें अपना 100 प्रतिशत दिया । आप हमेशा बस यही कर सकते हैं । किसी चीज को ऐसी सिचुएशन में छोड़ना जब आपको पता हो कि आप इसमें और कोशिश कर सकते थे, एक डरावना अहसास है।’ सुमोना की ये पोस्‍ट बहुत कुछ कह रही है, शो से जोड़कर इसके अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं ।