अक्षय कुमार से मिले धोखे पर छलका था शिल्पा शेट्टी का दर्द, बोलीं उसने मेरा इस्तेमाल किया

शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि हमारे ब्रेकअप की वजह ये थी कि अक्षय मुझे धोखा दे रहे थे, वो मेरे साथ ही ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे, मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि वो मेरे अलावा किसी और को भी डेट कर रहे होंगे।

New Delhi, Jul 23 : शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में है, हालांकि राज शिल्पा का पहला प्यार नहीं है, उनका नाम कई बॉलीवुड सितारों से जुड़ा, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा अक्षय कुमार के साथ अफेयर को लेकर रहा, हालांकि फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया, 21 साल पहले एक इंटरव्यू में शिल्पा ने अक्षय से मिले धोखे को लेकर अपना दर्द बयां किया था।

Advertisement

मुझे धोखा दिया
इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि हमारे ब्रेकअप की वजह ये थी कि अक्षय मुझे धोखा दे रहे थे, वो मेरे साथ ही ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे, मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि shilpa akshay वो मेरे अलावा किसी और को भी डेट कर रहे होंगे, शिल्पा के अनुसार मैं इसमें ट्विंकल की कोई गलती नहीं मानती हूं, मुझे उनसे कोई शिकायत भी नहीं है, अगर किसी का पति ही उसे धोखा दे रहा है, तो इसमें किसी दूसरी औरत को गलत ठहराना ठीक नहीं है।

Advertisement

मुझे चीट किया
शिल्पा ने कहा अक्षय ने प्यार में उनके साथ चीट किया था, इस बारे में शिल्पा ने कहा था कि उसने मेरा इस्तेमाल किया। किसी और के मिलते ही मुझे छोड़ दिया, अक्षय ने मुझे प्यार में धोखा दिया, उस दौर को भुलाना मेरे लिये इतना आसान नहीं था, लेकिन अब मैं इससे उबर चुकी हूं। मेरे लिये वो काफी मुश्किल भरा वक्त था, लेकिन अब मैं अपनी जिंदगी से खुश हूं, वैसे भी काल बादल कभी ना कभी छंटते हैं, फिर उजाला जरुर आता है, अब मैं इन सब चीजों से काफी आगे निकल गई हूं, मैं अब उनके साथ कभी काम नहीं करुंगी।

Advertisement

बेवजह बात को बतंगड़ बना रही
हालांकि अक्षय कुमार ने शिल्पा के सभी आरोपों को नकार दिया था, उन्होने कहा था कि शिल्पा बेवजह बात को बतंगड़ बना रही है, इस पर शिल्पा ने कहा था कि ये उनका सोचना होगा, मेरा नहीं, उन्होने मेरे साथ जो किया, उसके बाद वो आखिर कह भी क्या सकते हैं। बता दें कि शिल्पा से ब्रेकअप के बाद अक्षय ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी।