शिल्‍पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्‍पी, पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहला रिएक्शन, ऐसी हो गई है हालत

एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं, उनकी ये पोस्‍ट तेजी से वायरल हो रही है ।

New Delhi, Jul 23: शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्‍लील फिल्‍म बनाने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया है । राज पुलिस कस्‍टडी में हैं और उनसे मामले में गहन पूछताछ जारी है । वहीं, शिल्‍पा शेट्टी ने अब पहली बार मामले में चुप्‍पी तोड़ी है । शिल्पा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने दिल की बात लोगों तक पहुंचाई है । आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं शिल्‍पा ने राज की गिरफ्तारी के बाद से कोई भी पोस्‍ट नहीं की थी ।

Advertisement

शिल्पा का पोस्ट
एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बुक के पन्‍ने की तस्‍वीर क्लिक कर शेयर की । इस तस्‍वीर में जेम्स थर्बर के एक एग्‍जाम्‍पल को दिखाया गया है, इसमें लिखा है- “गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, या डर से आगे न देखें, बल्कि जागरूकता से देखें।” इस किताब के पन्‍ने में आगे लिखा है- हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं उन लोगों पर जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है । हम इस संभावना के डर से तत्पर रहते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, किसी बीमारी का अनुबंध कर सकते हैं, या किसी प्रियजन की मृत्यु का शिकार हो सकते हैं ।

Advertisement

शिल्‍पा की पोस्‍ट में आगे लिखा है ..
हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है, अभी- जो रहा है shilpa postया क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देख रहा है, बल्कि पूरी तरह से जागरूक है कि क्या है। मैं एक गहरी सांस लेता हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा रहने के लिए भाग्यशाली हूं । मैं अतीत में चुनौतियों का सामना कर चुका हूं और भविष्य में चुनौतियों से बचूंगा। आज मुझे अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है।

Advertisement

हालत खराब है …
शिल्पा ने किताब के जिस हिस्‍से को शेयर किया है उसे पढ़कर shilpa raj2उनका हाल समझा जा सकता है । हालांकि शिल्‍पा ने इसे शेयर करते हुए अपनी तरफ से कुछ भी नहीं लिखा है । लेकिन ये शब्‍द बहुत कुठ कह रहे हैं । शिल्‍पा और राज कुंद्रा के दो बच्‍चे हैं, दोनों पिछले साल ही सरोगेसी से बेटी समीषा के पैरेंट बने हैं ।