पूनम पांडे से पुनीत कौर तक, कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से चर्चा में ये 5 मॉडल, जानें क्‍या कहा

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से कई मॉडल्‍स सामने आ रही हैं, कुछ ने राज का साथ दिया तो ज्‍यादातर उन पर आरोप लगा रही हैं ।

New Delhi, Jul 24: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से अश्‍लील फिल्‍में बनाने के एक रैकेट का पर्दाफाश हो गया है । कई मॉडल्‍स और एक्‍ट्रेसेस आपबीती कह रही हैं, बता रही हैं कि उनके साथ क्‍या-क्‍या हुआ । राज कुंद्रा मामले पर पूनम पांडे से लेकर शर्लिन चोपड़ा तक सामने आई हैं । यूट्यूबर भी पीछे नहीं । केस में जेल की हवा खा चुकीं गहना वशिष्‍ट खुद के और राज के बचाव में बयान दे रही हैं । बहरहाल किसने अब तक क्‍या कहा, आगे पढ़ें ।

Advertisement

पूनम पांडे
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पूनम पांडे सबसे पहले सामने आईं, poonam-pandeyपूनम राज पर पहले भी आरोप लगा चुकी थीं । बीते दिनों पूनम पांडे ने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए । बताया कि उनके एए की देखरेख भी राज कुंद्रा की ही कंपनी करती है । पूनम ने ये भी बताया कि उन्हें धमकाकर एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया गया था, जिसके मुताबिक उन्हें जैसा कहा जाए वैसा ही करना होगा, ना करने पर उनकी निजी चीजें लीक करने की धमकी दी गई थी ।

Advertisement

शर्लिन चोपड़ा
प्लेबॉय मैगजीन के कवर पर आकर तहलका मचाने वालीं शर्लिन चोपड़ा raj85भी इस बिजनेस में हैं, शर्लिन ने भी एक वीडियो जारी कर के इस मामले पर बयान दिया । शर्लिन ने कहा कि उन्‍हें इस इंडस्‍ट्री में लाने वाले राज ही हैं । शर्लिन ने बताया कि उन्होंने महाराष्ट्र की साइबर सेल को अपना बयान दिया था । शर्लिन ने वीडियो में पूनम पांडे पर भी तंज कसा, कहा कि वह इस मामले के खुलने के बाद कहीं भागी नहीं थीं।

Advertisement

गहना वशिष्ट
ऑल्‍ट बालाजी की वेब सीरीज गंदी बाद की लीड एक्ट्रेस गहना वशिष्ट इस केस gehna vashisht में 5 महीने पहले ही जेल में बिता चुकी हैं । गहना शुरुआत से ही राज कुंद्रा के सपोर्ट में हैं । गहना ने कहा कि जिन वीडियोज की बात हो रही है वो बोल्ड कंटेंट की श्रेणी में आते हैं, इरोटिका कह सकते हैं लेकिन उन फिल्मों को पोर्नोग्राफी की श्रेणी में नहीं रखा जा सकता है ।

सागरिका शोना सुमन
कुंद्रा की रिगफ्तारी के पहले से ही सागरिका शोना सुमन नामsagarika shona की एक्‍ट्रेस सुर्खियों में है । उन्होंने राज कुंद्रा पर नेकेड ऑडिशन मांगने का आरोप लगाया है । सागरिका अपने इंटरव्‍यूज में बता रही हैं कि एक वेब सीरीज के लिए उन्हें वीडियो कॉल के जरिए ऑडिशन देने के लिए कहा गया था । जब वो कॉल पर आईं तो तीन लोगों ने उनसे नेकेड ऑडिशन देने को कहा, जिनमें से एक राज कुंद्रा भी थे ।
पुनीत कौर
इस केस में You Tuber पुनीत कौर का नाम भी सामने आया है । कौर ने बताया कि राज कुंद्रा ने मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स में काम करने के लिए उनसे भी संपर्क किया था।