Ind Vs SL- मैच के बाद भुवनेश्वर कुमार ने बताया क्यों हैं वो चहल से नाराज, वीडियो

इन तीनों ने चहल टीवी पर कई मजेदार बातें की, चहल ने शुरुआत में ही कहा कि भुवनेश्वर कुमार ने 70 साल बाद वापसी की, लेकिन चहल टीवी पर वापस नहीं आये।

New Delhi, Jul 26 : टीम इंडिया और श्रीलंका के बीत 3 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला रविवार को भारत ने 38 रनों से जीत लिया, इसके साथ ही सीरीज में 1-0 से बढत बना ली है, टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और सूर्यकुमार यादव, सूर्य ने शानदार अर्धशतक लगाया, तो वहीं भुवी ने 4 विकेट अपने नाम किये, जिसके लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया, मैच के बाद तेज गेंदबाज चहल टीवी पर आये, उन्होने बताया कि किस बात को लेकर वो स्पिनर से नाराज हैं, चहल टीवी पर भुवी के साथ दीपक चाहर भी नजर आये, जिन्होने इस मुकाबले में दो विकेट झटके थे।

Advertisement

मजेदार बातें
इन तीनों ने चहल टीवी पर कई मजेदार बातें की, चहल ने शुरुआत में ही कहा कि भुवनेश्वर कुमार ने 70 साल बाद वापसी की, लेकिन चहल टीवी पर वापस नहीं आये, जिस पर भुवनेश्वर कुमार ने उनकी क्लास लगाते हुए कहा कि वो इस बात से नाराज हैं कि चहल टीवी पर उन्हें बुलाया नहीं गया।

Advertisement

बुलाया नहीं गया
तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने इस दौरान मजाकिया अंदाज में कहा, कि वो कई बार ड्रेसिंग रुम में इशारा कर चुके थे, लेकिन फिर भी चहल टीवी पर उनको नहीं बुलाया गया था। ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

दीपक से भी मजाक
चहल ने दीपक चाहर को छेड़ते हुए कहा कि आप गेंद रणनीति के हिसाब से क्यों नहीं डालते कि गेंद बाउंड्री ना हो, बल्कि फील्डर के पास जाए, इस पर दीपक चाहर ने कहा कि हम तो गेंद ऐसे ही डालते हैं, deepak chahar लेकिन बल्लेबाज चीटिंग कर जाते हैं, गेंद को कहीं और ही मार देते हैं, तीनों के बीच ये मजेदार बातचीत आप चहल टीवी पर देख सकते हैं।