सलमान खान ने सबके सामने अथिया शेट्टी से क्‍यों मांगी माफी? सुनील शेट्टी ने भी किया रिएक्‍ट

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने एक शो में सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से माफी मांगी है । पढ़ें पूरा मामला, इस माफी के बाद एक्‍टर ने भी रिएक्‍ट किया है ।

New Delhi, Jul 26: एक्टर सलमान खान जो कि बॉलीवुड के दबंग खान हैं, उन्‍होंने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से माफी मांगी है । सलमान, अरबाज खान के एक शो में बतौर गेस्‍ट पहुंचे थे और यहीं कुछ सवालों के जवाब में वो कुछ ऐसा कह गए कि बाद में उन्‍हें उनसे माफी मांगनी पड़ी । आपको बता दें सलमान के, सुनील शेट्टी और उनके परिवार के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं । सलमान ने अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म ‘हीरो’ में अथिया को आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ लॉन्‍च किया था ।

Advertisement

सलमान ने क्‍यों मांगी माफी?
सलमान खान ने एक बहुत ही छोटी सी बात के लिए अथिया शेट्टी से माफी मांगी है । salman khan lockdown 3दरअसल, सलमान खान कुछ दिन पहले अपने भाई अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच सीजन 2’ में दिखाई दिए थे । कुछ सवाल पूछते हुए अरबाज ने सलमान से यह अंदाजा लगाने के लिए कहा कि कैटरीना कैफ, अथिया शेट्टी और संगीता बिजलानी में से वह किस एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते?

Advertisement

सलमान ने दिया गलत जवाब
अरबाज खान के इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि वह इंस्टाग्राम पर संगीता बिजलानी को फॉलो नहीं करते । लेकिन इसका सही जवाब अथिया शेट्टी था । इसके बाद सलमान, अथिया को इंस्टाग्राम पर फॉलो न करने के लिए माफी मांगते हैं और अपनी गलती को सुधारने और उन्हें फॉलो करने का भी वादा करते हैं ।

Advertisement

सुनील शेट्टी का रिएक्‍शन
वहीं सलमान के इस जेस्‍चर पर सुनील शेट्टी ने भी प्रतिक्रिया दी है । अथिया से माफी मांगने के लिए सुनील सलमान की तारीफ करते हैं । सुनील से जब इस बारे में पूछा गया कि उन्‍हें कैसा लगा, तो सुनील ने कहा – “वह(सलमान खान) जो कुछ भी करते हैं वह अपने दिल से करते हैं. जब उन्होंने स्क्रीन पर अथिया से सॉरी कहा, तो यह सबसे प्यारी बात है. उनका एक खूबसूरत रिश्ता है. और, सॉरी कहने वाला शख्स बेहतरीन होता है।”