राज कुंद्रा की कंपनी से शिल्पा शेट्टी ने दिया इस्तीफा, जबरदस्त ट्रोल हो रही शमिता शेट्टी

बीते दिन शमिता ने इंस्टाग्राम पर फिल्म हंगामा 2 का पोस्ट शेयर किया, अपने मैसेज में एक्ट्रेस को आश्वस्त किया, कि ये भी बीत जाएगा।

New Delhi, Jul 26 : एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो बनाने तथा उसे मोबाइल ऐप्स के जरिये उन्हें टेलीकास्ट करने के आरोपों के चलते गिरफ्तार किया है, वहीं इस बीच खबर सामने आई है कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से शिल्पा शेट्टी ने इस्तीफा दे दिया है।

Advertisement

शिल्पा का इस्तीफा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई क्राइम ब्रांच की एक रिपोर्ट के अनुसार 2020 में महाराष्ट्र साइबर सेल ने 7 ओटीटी प्लेटफॉर्म को नोटिस जारी किया था, जिसके बाद शिल्पा ने राज की कंपनी से इस्तीफा दे दिया था, shilpa raj वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा के जेएल स्ट्रीम ऐप कंपनी की शिल्पा शेट्टी ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

Advertisement

ये भी बीत जाएगा
आपको बता दें कि बीते दिन शमिता ने इंस्टाग्राम पर फिल्म हंगामा 2 का पोस्ट शेयर किया, अपने मैसेज में एक्ट्रेस को आश्वस्त किया, कि ये भी बीत जाएगा, शमिता ने कैप्शन में लिखा, ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी, 14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा 2 के रिलीज के लिये मुझे पता है कि आपने और इस पूरी टीम ने इसमें बहुत मेहनत की है, आई लव यू, आपने बहुत कुछ किया है, लाइफ में उतार-चढाव आते रहते हैं, लेकिन मुझे पता है कि आप स्ट्रांग हैं, ये भी समय गुजर जाएगा, आपको और हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं।

Advertisement

ट्रोल हो रही शमिता
शमिता ने जैसे ही अपनी बहन के समर्थन में पोस्ट लिखा, वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी, एक यूजर ने लिखा, जीजा जी को पुलिस ने क्यों पकड़ा है, वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, raj shilpa shamita1 ब्लेसिंग्स की जरुरत आपके जीजू को है, याद दिला दें कि इससे पहले जब शिल्पा ने हंगामा 2 के लिये पोस्ट कॉया था, तो भी वो ट्रोल हो गई थी।