कौन है कानपुर की हर्षिता श्रीवास्तव?  जिसके खाते में कुंद्रा की कंपनी ने भेजे करोड़ों

हॉटशॉट्स के व्हाट्सएप ग्रुप की पड़ताल से हर्षिता श्रीवास्‍तव का नाम सामने आया है । बताया जा रहा है इस नाम के अकाउंट में करेाड़ों रुपए का ट्रांसफर हुआ है ।

New Delhi, Jul 26: राज कुंद्रा केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के हाथ रोज ही नए सबूत लग रहे हैं । हर दिन नए खुलासे से सनसनी मची हुई है । इस केस के तार अब उत्‍तर प्रदेश के कानपुर से भी जुड़ गए हैं । मामले में कानपुर की एक महिला हर्षिता श्रीवास्‍तव का नाम सामने आया है । राज कुंद्रा की कंपनी इस महिला के नाम के अकाउंट में करोड़ा रुपए भेज रही थी । पुलिस ने इस अकाउंट को फ्रीज कर दिया है ।

Advertisement

करोड़ों रुपए ट्रांसफर
मुंबई पुलिस ने बताया है कि राज कुंद्रा के रैकेट से होने वाली कमाई के raj kundra करोड़ों रुपए एक खास अकाउंट में ट्रांसफर किए जा रहे थे । पड़ताल की गई तो ये बैंक अकाउंट हर्षिता श्रीवास्तव नाम की एक महिला का निकला । इस खाते को सीज करने के दौरान करीब दो करोड़ 32 लाख 45 हजार 222 रुपए की रकम अकाउंट में मौजूद थी ।

Advertisement

कौन हैं हर्षिता श्रीवास्तव?
अब सवाल ये कि ये महिला कौन है, क्राइम ब्रांच ने जब इसकी पड़ताल की तो पता चला है कि हॉटशॉट्स के व्हाट्सएप ग्रुप में अरविंद कुमार श्रीवास्तव नाम के एक शख्स की पत्‍नी हैं हर्षिता श्रीवास्‍तव । अरविंद, Raj Kundraपत्‍नी हर्षिता ही नहीं बल्कि अपने पिता नर्वदा श्रीवास्तव के नाम से खुले बैंक अकाउंट में भी करोड़ों रुपए ट्रांसफर कर रहा था । मामले की और छानबीन की जा रही है । इन बैंक अकाउंट्स का इस्‍तेमाल ब्लैक मनी, हवाला और सट्टेबाजी के लिए इस्तेमाल किए जाने का शक पुलिस को है ।

Advertisement

बड़ा हेर-फेर
बताया जा रहा है कि हर्षिता और नर्बदा श्रीवास्तव के खातों में रुपयों के ट्रांसफर होने के कुछ ही दिन बाद वो दूसरे खातों में ट्रांसफर हो जाती थी ।  पुलिस ने अरविंद का भी अकाउंट सीज किया गया है, जिसमें 1.81 करोड़ रुपए मौजूद थे । बैंक अकाउंट के बारे में पता चला है कि ये अकाउंट बर्रा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में हर्षिता श्रीवास्तव के नाम पर था । अकाउंट साल 2015 में खोला गया था । बीते दो साल से ही इसमें रकम का लेनदेन बढ़ा है ।

तीन व्हाट्सएप ग्रुप से खुले राज
छानबीन में पता चला है कि राज कुंद्रा का ये अश्लील फिल्मों का पूरा रैकेट तीन व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए चलता था । एचएस नाम के ग्रुप में पैसों के लेनदेन के बारे में चर्चा होती थी, अरविंद इसी ग्रुप का मेंबर है । raj kundra chat leak (5)दूसरा ग्रुप एचएस टेक डाउन नाम से है, इस ग्रुप पर कंटेंट और कॉपीराइट पर चर्चा होती थी । वहीं बिजनेस के लिए इस्तेमाल होने वाले तीसरे ग्रुप का नाम एचएस टेक ऑपरेशन है । इस ग्रुप पर कास्टिंग, स्‍टोरी, पेमेंट, लोकेशन आदि पर चर्चा होती थी ।