सीक्रेट अलमारी से खुले राज! शिल्‍पा के साथ ज्‍वॉइंट अकाउंट में जमा हो रहा था गंदे काम का पैसा

अश्‍लील फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा के सीक्रेट लॉकर से पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं, जिनमें कुछ मूवी क्लिप्‍स से लेकर शिल्‍पा के साथ ज्‍वॉइंट अकांउट तक की डीटेल है ।

Advertisement

New Delhi, Jul 27: राज कुंद्रा मामले में अब शिल्पा शेट्टी की भी परेशानी बढ़ सकती है। मुंबई पुलिस को राज और शिल्पा के ज्‍वॉइंट अकाउंट के बारे में पता चला है, जिससे लुड़े लेनदेन के लिंक खंगाले जा रहे हैं । पुलिस को शक है कि इसी खाते में अश्‍लील फिल्मों की कमाई का पैसा जमा होता था। क्राइम ब्रांच की जांच में यह भी पता चला है कि पंजाब नेशनल बैंक के इस ज्‍वॉइंट अकाउंट में करोड़ों रुपये जमा होते रहे हैं ।

Advertisement

गंदे काम की काली कमाई
मुंबई पुलिस को शक है कि हॉटशॉट्स एप और बॉलीफेम एप से काली Raj Kundra Shilpa Shetty (2) कमाई की रकम इसी खाते में जमा होती आई है । इसलिए क्राइम ब्रांच को जब से इस अकाउंट का पता चला है, तब से चार सदस्यीय एक टीम इस खाते में हुए लेनदेन की बारीकी से जांच करने में जुट गई है । पुलिस को राज कुंद्रा के कुछ अज्ञैर अकाउंट्स के बारे में भी पता लगा है, जो कि चौंकाने वाला है ।

Advertisement

बैंक खातों से जुड़े खुलासे
पुलिस को जांच में यह भी पता लगा है पंजाब नेशनल बैंक में पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी के साथ ज्‍वॉइंट अकाउंट के अलावा कुंद्रा का एक अलग खाता भी है लेकिन साल 2016 से इस खाते में एक भी लेनदेन नहीं हुआ है। हैरानीraj kundra (1) की बात ये कि इस अकाउंट में मिनिमम बैलेंस का भी ध्यान नहीं रखा गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये जानकारी राज कुंद्रा के अंधेरी स्थित ऑफिस में मिली सीक्रेट अलमारी से पता चली है ।

अश्‍लील फिल्‍मों की क्लिप्‍स बरामद
मुंबई पुलिस ने जानकारी दी है कि 23 जुलाई को राज कुंद्रा के अंधेरी स्थित विआन इंडस्ट्रीज के दफ्तर के इस सीक्रेट लॉकर से ही उन्‍हें पीएनबी में राज और शिल्पा के अकाउंट से जुड़े कागजात और कई अश्‍लील shilpa shettyफिल्‍मों की क्लिप्‍स भी बरामद हुई है । इसके साथ ही राज के नेक्‍स्‍ट पॉर्न प्रोजेक्‍ट्स की स्क्रिप्‍ट्स भी पुलिस के हाथ लगी है । मामले में शिल्‍पा से जुड़े बैंक डीटेल के बाद अब उन पर भी केस की आंच आ सकती है, हालांकि अभी तक उन्‍हें लेकर पुलिस को कोई बड़ा सबूत हाथ नहीं लगा है ।