राज कुंद्रा के मोबाइल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, फरवरी से शुरू हो गया था ‘खेल’

अश्‍लील फिल्‍मों के रैकेट का खुलासा फरवरी महीने में ही हो गया था, राज कुंद्रा तभी से जान गए थे कि वो भी फंस सकते हैं ।

New Delhi, Jul 27: अश्‍लील फिल्‍में बनाने के केस में राज कुंद्रा बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं, उनकी पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी भी अब इस केस की आंच से अछूती नहीं । मामले से जुड़े चौंकाने वाले कई खुलासे हो रहे हैं, जिससे पता चलता है कि राज निर्दोष तो बिलकुल नहीं है, उन्‍हें इस मामले की हर बात अच्‍छे से पता भी थी और फरवरी में जब पहली बार पुलिस के सामने केस आया था तब से ही वो इस जुगत में भी लग गए थे कि किसी तरह वो बच जाएं ।

Advertisement

राज कुंद्रा ने बदला था अपना नंबर
लेटेस्‍ट अपडेट में पुलिस ने जानकारी दी है कि जब फरवरी में अश्‍लील फिल्‍मों के इस रैकेट का पर्दाफाश हुआ था तो राज कुंद्रा ने उस दौरान अपना फोन चेंज बदल दिया था ।  यानी फरवरी महीने में जैसे ही राज raj kundra (2) कुंद्रा को पता लगा कि उनके बिजनेस से जुड़ी बातें सामने आ सकती हैं तभी उन्‍होंने अपना फोन बदल लिया था। सोमवार, 19 जुलाई को उन्हें हिरासत में लिए जाने के बाद अब इस बात का खुलासा किया गया है।

Advertisement

राज कुंद्रा के खिलाफ भी दर्ज करवाई गई थी शिकायत
राज कुंद्रा के खिलाफ फरवरी 2021 में शिकायत दर्ज करवाई गई थी । केस में पहले मुंबई पुलिस ने उमेश कामत को गिरफ्तार किया था। उमेश कामत, राज कुंद्रा की कंपनी के लिए पहले काम कर चुके थे। ये गिरफ्तारी फरवरी महीने में ही हुई थी । इसके अलावा अभिनेत्री गहना वशिष्‍ट को भी गिरफ्तार किया गया था । गहना, कई ऐसे शो में काम करती हैं जो सॉफ्ट पॉर्न की कैटेगरी में आते हैं । गहना, शुरुआत से ही राज का बचाव करती आ रही हैं । गहना ने, राज कुंद्रा के लिए भी फिल्‍म बनाई है और काम किया है ।

Advertisement

मामले का मास्टर माइंड हैं राज कुंद्रा
जैसे जैसे केस की कडि़यां जुड़ती जा रही हैं, राज कुंद्रा इस केस में गहरे फंसते नजर आ रहे हैं । मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ही इस पूरे मामले के मास्टर माइंड हैं ।  राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे रिलेटिव ने केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई, जिसके जरिए अश्‍लील फिल्‍मों का ये कारोबार किया जाता रहा । फिल्‍में भारत में शूट होतीshilpa raj थी और इंटरनेट के जरिए विदेश ट्रांसफर होती थी । वहीं से एप में अपलोड करने का काम किया जाता था । राज और उनके लंदन बेस्‍ड पार्टनर की वॉट्सएप चैट से भी सब कुछ सामने है । मामले में अब शिल्‍पा शेट्टी लोगों के निशाने पर हैं, लोग यही पूछ रहे हैं कि उनके पति के काम के बारे में वो कैसे नहीं जानती थीं ।