अखिलेश की शादी की हर तस्वीर में है ये दलाल, डिंपल के बयान पर अमर सिंह ने किया था पलटवार

अमर सिंह ने डिंपल के इस बयान पर पलटवार किया था, उन्होने कहा था कि मुलायम परिवार के लोगों के लिये अब मैं एक दलाल हो गया हूं, हो सकता है कि मैं सीएम के साथ ना हूं, लेकिन मैं हमेशा मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश के साथ रहूंगा।

New Delhi, Jul 28 : एक दौर में मुलायम सिंह यादव के सबसे खासमखास अमर सिंह हुआ करते थे, अब अमर सिंह ये दुनिया छोड़ चुके हैं, लेकिन उनके कई किस्से आज भी काफी चर्चित हैं, ऐसे ही एक वाकया था जब पूर्व सांसद ने डिंपल यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि अखिलेश संग उनकी शादी की हर तस्वीर में ये दलाल दिख रहा होगा।

Advertisement

2017 का मामला
दरअसल ये पूरा मामला साल 2017 का है, यूपी में विधानसभा चुनाव होने वाले थे, अमर सिंह को चुनाव से ठीक पहले अखिलेश यादव ने पार्टी से बाहर कर दिया था, परिवार में झगड़े के लिये उन्हें जिम्मेदार बताया जा रहा था। amar jaya सपा से निकाले जाने के बाद अमर सिंह मुलायम परिवार पर जमकर हमला बोल रहे थे।

Advertisement

डिंपल टीवी बंद कर देती थी
एक इंटरव्यू में जब अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव से पूछा गया कि वो अमर सिंह के आरोपों पर क्या सोचती हैं, तो उन्होने कहा, कि मैं इन फालतू की बातों पर ध्यान नहीं देती, अमर सिंह के लिये डिंपल ने ये भी कहा था कि dimple yadav (1) जब वो टीवी पर आते हैं, तो मैं टीवी बंद कर देती हूं, बच्चों की भी उनकी बातें सुनने नहीं देती।

Advertisement

अमर सिंह का पलटवार
अमर सिंह ने डिंपल के इस बयान पर पलटवार किया था, उन्होने कहा था कि मुलायम परिवार के लोगों के लिये अब मैं एक दलाल हो गया हूं, हो सकता है कि मैं सीएम के साथ ना हूं, लेकिन मैं हमेशा मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश के साथ रहूंगा। जब अखिलेश का परिवार डिंपल के साथ उनकी शादी का विरोध कर रहा था, तो मैं ही अकेला था, जो उन्हें सपोर्ट कर रहा था, विवाह के दौरान सब विरोध में थे, लेकिन मैं अखिलेश और डिंपल के साथ खड़ा था, उनकी शादी के एलबम में ये दलाल हर जगह है।