शिल्पा शेट्टी पर क्राइम ब्रांच का बड़ा बयान, इशारों में कही बड़ी बात

मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के अन्य डायरेक्टर्स को भी जरुरत पड़ने पर बयान के लिये बुलाया जाएगा।

New Delhi, Jul 28 : राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच जांच कर रही है, उन्होने इस केस से जुड़े लोगों से पूछताछ की है, इसके साथ ही राज समेत कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है, क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की है, अधिकारियों का कहना है कि शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है, इसके अलावा क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी और अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर को लेकर भी बयान दिया है।

Advertisement

अभी क्लीन चिट नहीं
मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने कहा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है, shilpa shetty (2) सभी संवाभनाओं/एंगल की जांच की जा रही है, फॉरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किये गये हैं, और वो इस मामले में सभी खातों के लेन-देन की जांच कर रहे हैं।

Advertisement

बयान के लिये बुलाया जाएगा
मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के अन्य डायरेक्टर्स को भी जरुरत पड़ने पर बयान के लिये बुलाया जाएगा, मामले में गवाह के तौर पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को बयान के लिये बुलाया गया है। Raj Kundra Shilpa Shetty (2) अधिकारियों ने कहा कि पुलिस को संदेह है कि प्रदीप बख्शी को सिर्फ एक चेहरे के रुप में इस्तेमाल किया गया है, लेकिन हॉटशॉट्स के सभी कामकाज की देखभाल राज कुंद्रा ने खुद की थी, उसकी गिरफ्तारी के बाद कुछ अन्य् पीड़ितों से पुलिस ने संपर्क किया और उनके बयान लिये।

Advertisement

बैंक अकाउंट फ्रीज
मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि आरोपी अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर के बैंक खाते फ्रीज कर दिये गये हैं, Raj Kundra Shilpa Shetty (1) जिनमें करीब 6 करोड़ रुपये जमा थे, उसने खातों को डी-फ्रीजिंग करने के लिये मुंबई पुलिस से रिक्वेस्ट की है, लेकिन पुलिस ने उसे पहले पेश होने और जांच में शामिल होने के लिये कहा है।