एक और मॉडल का सनसनीखेज आरोप, राज कुंद्रा की कंपनी पर ठोंका केस

राज कुंद्रा की कंपनी पर एक और केस दर्ज किया गया है, एक मॉडल ने मुंबई पुलिस को शिकायत दी है और कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं ।

New Delhi, Jul 28: मुंबई क्राइम ब्रांच में एक मॉडल ने राज कुंद्रा की कंपनी के खिलाफ सनसनीखेज खुलासे किए हैं । मॉडल ने कहा है कि उसे अडल्ट कंटेंट वाली फिल्म में काम करने को मजबूर किया गया, उससे झूठे वादे कर फंसाया गया । मॉडल ने मुंबई क्राइम ब्रांच को खुद संपर्क किया था, उसने बताया कि उन्हें बड़ी बजट की फिल्म का वादा कर अश्‍लील फिल्म में काम करवाया गया था।

Advertisement

कंपनी और गहना के खिलाफ केस दर्ज
ये शिकायत राज कुंद्रा के खिलाफ नहीं बल्कि उनकी कंपनी और गहना वशिष्‍ठ rah jundra (3)समेत 4 प्रोड्यूसर्स के खिलाफ दर्ज की गई है । पुलिस की ओर से बताया गया है कि केस में राज कुंद्रा का नाम नहीं है, बल्कि यह FIR उनकी कंपनी की ओर से चलाए जा रहे एप हॉटशॉट और इसके लिए काम कर रहीं गहना समेत चार प्रोड्यूसर्स के खिलाफ है ।

Advertisement

मॉडल ने लगाए ये आरोप
क्राइम ब्रांच ने बताया कि यह केस एक मॉडल की ओर से दर्ज कराया गया है, rah jundra (2)जिसकी पहचान गुप्‍त रखी गई है । मॉडल ने बताया कि उन्हें बड़ी बजट की फिल्म का वादा कर एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म में काम करवाया गया था । पूरे केस को सुनने के बाद क्राइम ब्रांच ने मॉडल को FIR दर्ज करवाने को कहा, यह मामला मालवानी क्षेत्र से है, इसलिए केस मालवानी पुलिस थाने में दर्ज किया गया है । आपको बता दें अश्‍लील फिल्‍म बनाने के मामले में राज कुंद्रा को कोर्ट ने 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement

लेन-देन की जांच
वहीं मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच और गहरी जांच नड़ताल में जुटी हुई है । सूत्रों के हवाले से खबर है कि अधिकारियों की ओर से बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है । टीम सभी संवाभनाओं/एंगल की जांच की जा रही है, फॉरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किये गये हैं, और वो इस मामले में सभी खातों के लेन-देन की जांच कर रहे हैं।