राज कुंद्रा ने ‘हॉटशॉट्स’ से की कितनी कमाई? वॉट्सऐप चैट्स से मिला पाई-पाई का हिसाब

राज कुंद्रा जेल में है लेकिन उसकी कमाई का हिसाब-किताब एक-एक कर सामने आ रहा है । कोर्ट में पुलिस ने सुनवाई के दौरान इस धंधे की पूरी डीटेल्स बताई हैं।

New Delhi, Jul 28: अश्‍लील फिल्में बनाने और फिर उन्हें पेड ऐप पर दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा को 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया है । राज को 27 जुलाई के दिन कोर्ट के सामने पेश किया गया था । इससे पहले राज से मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने 7 दिन तक लगातार पूछताछ की थी । केस में राज के घर-दफ्तर में भी जांच पड़ताल की गई, जिसमें कई अहम सबूत पुलिस के हाथ लगे है । इस कारोबार में राज की कमाई का काला चिठ्ठा सबके सामने आ गया है ।

Advertisement

अकाउंट्स फ्रीज किए गए
पुलिस ने कोर्ट को बताया कि उन्होंने राज कुंद्रा के 2 अकाउंट्स फ्रीज कर दिए हैं। Raj Kundra Shilpa Shetty (2)अब पुलिस को राज कुंद्रा को हॉटशॉट्स ऐप से हुई पेमेंट्स की डीटेल भी पता चली हैं । क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में जानकारी दी कि उन्हें राज कुंद्रा के मोबाइल और मैकबुक से रायन थोर्प से हुई उनकी चैट मिली है। इस चैट में हॉटशॉट्स ऐप से हुई सारी कमाई और पेमेंट्स की डीटेल्स मौजूद हैं। हालांकि,  राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का कहना है कि हॉटशॉट्स को उनके बहनोई प्रदीप बख्शी चलाते हैं जो कि एक ब्रिटिश नागरिक हैं ।

Advertisement

एक वीडियो के मिलते थे लाखों
‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राज कुंद्रा और raj-kundra-उनकी टीम को हॉटशॉट्स समेत हर ऐप्लिकेशन पर अश्लील फिल्में डालने के लिए लगभग 5 लाख रुपये पर वीडियो मिलते थे। पुलिस ने राज कुंद्रा के अलग-अलग अकाउंट्स में 7.5 करोड़ रुपये फ्रीज किए हैं। इसके अलावा राज कुंद्रा के वॉट्सऐप ग्रुप के कुछ पार्टनर्स के अकाउंट्स भी फ्रीज किए गए हैं, इन अकाउंट्स के जरिए करोड़ों की रकम एक अकाउंट से दूसरे अकाउंट में भेजी जाती रही है ।

Advertisement

आर्थर रोड जेल मेंबंद हैं राज
आपको बता दें, राज कुंद्रा के मामले की कोर्ट में सुनवाई के दौरान raj kundra (2)उनके वकील ने दलील दी कि उनके मुवक्किल पर लगाई गई धाराएं गलत हैं । उन्हें जमानत न दी जा सके, ऐसा नहीं है । हालांकि कोर्ट ने राज कुंद्रा के वकील की दलीलें खारिज करते हुए उन्हें 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है । राज कुंद्रा को अभी आर्थर रोड जेल में भेजा गया है।