अर्शी-निकी तंबोली के साथ गंदी फिल्‍म बनाना चाहते थे राज कुंद्रा, नेहा धूपिया-किम भी लिस्‍ट में

राज कुंद्रा केस में सागरिका शोना सुमन ने बड़ा खुलासा किया है, एक्‍ट्रेस ने नामी एक्‍ट्रेसेज का नाम लेकर कहा कि राज कुंद्रा की कंपनी कई बॉलिवुड ऐक्ट्रेस के साथ फिल्में बनाना चाहती थीं।

New Delhi, Jul 28: अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा के केस में अब बड़ी अभिनेत्रियों के नाम सामने आ रहे हैं । मामले में पिछले कई दिनों से खुलासे कर रहीं एक्ट्रेस सागरिका शोना सुमन ने अब कई बड़ी अभिनेत्रियों का नाम लेते हुए कहा है कि राज कुंद्रा की कंपनी इन सभी के साथ फिल्‍म बना चाहती थी । शोना के मुताबिक कंपनी आने वाले दिनों में बिग बॉस की कंटेस्‍टेंट रह चुकीं एक्‍ट्रेसेस को हॉट शॉट के लिए ऑफर करने का प्‍लान कर रही थी ।

Advertisement

सागरिका के सनसनीखेज आरोप
एकट्रेस-मॉडल सागरिका शोना सुमन ने दावा किया है कि अश्लील वीडियो sagarika shonaपरोसने वाली कंपनी हॉटशॉट्स की क्रिएटिव टीम आने वाले दिनों में कई बॉलिवुड ऐक्ट्रेस, मॉडल और बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से काम करवाने का प्‍लन कर रहे थे । सागरिका ने नाम लेते हुए कहा कि नेहा धूपिया, सेलिना जेटली, किम शर्मा, अर्शी खान, नोरा फतेही, बारबरा मोरी जैसे कई बॉलिवुड ऐक्टर्स को हॉटशॉट्स के वीडियोज में लाए जाने का प्लान बनाया गया था।

Advertisement

लाखों के ऑफर
सागरिका शोना सुमन के मुताबिक इन एक्टर्स को केवल 1-2 शो के raj-kundra- लिए 2 लाख से 10 लाख रुपये तक ऑफर किए जाने की बात की गई थी । लेकिन सागरिका ने यह साफ कहा कि इन सभी ऐक्टर्स को न्यूड या टॉपलेस पोज नहीं देने थे, लेकिन शूट बिकिनी में होने थे । सागरिका का दावा है कि हॉटशाट्स की इस लिस्ट में बिग बॉस और दूसरे अन्य रिऐलिटी शोज में नजर आ कई मॉडल्स भी शामिल थीं।

Advertisement

अर्शी को स्ट्रिप करने का दिया था ऑफर
सागरिका ने दावा किया कि अर्शी खान ने हॉटशॉट्स के लिए कुछ शोज की ऐंकरिंग भी की थी। इसके बाद अर्शी को लाइव स्ट्रीम में स्ट्रिप शो करने के लिए संपर्क किया गया था। सागरिका ने कहा कि अर्शी खान नेraj kundra models इसे करने से इनकार कर दिया था । हॉटशॉट्स की टीम ने उन्‍हें काफी पैसा भी ऑफर किया गया था । सागरिका ने बताया है कि राज कुंद्रा अपने ऐप के शोज में वाइट स्किन की विदेशी लड़कियों को भी लाना चाहते थे। सागरिका से जब ये पूछा किया कि वो ये सब कैसे जानती हैं तो उन्‍होंने कहा कि राज कुंद्रा की कंपनी के 3 कर्मचारियों के साथ उनकी दोस्ती हैं।

Advertisement