सावन का महीना इन 5 राशियों के लिए शुभ, भोलेनाथ की कृपा से बनेंगे हर काम

इस वर्ष सावन का महीना कुछ राशियों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है । भोलेनाथ की कृपा से इनके मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी ।

New Delhi, Jul 28: सावन का पावन महीना शुरू हो गया है, भोलेनाथ की भक्ति कर आप भी इस माह में उनके आशीर्वाद का लाभ प्राप्‍त कर मनोरथ सिद्ध कर सकते हैं । सावन का ये महीना 22 अगस्त तक रहेगा। हिंदू धर्म में ये महीना बहुत ही पवित्र माना गया है, ऐसी मान्‍यता है कि इस माह में भगवान शंकर मां पार्वती धरती पर विचरण के लिए आते हैं । इसी कारण, इस माह में प्रभु की भक्ति कर आप उनके जो चाहें वो प्राप्‍त कर सकते हैं । आगे पढ़ें, ज्‍योतिष जानकारों ने इस बार किन 5 राशियों के लिए सावन के महीने को बहुत ही शुभ बताया है ।

मिथुन राशि
ज्योतिष गणनाओं के अनुसार मिथुन राशि के जातकों के लिए सावन का महीना बेहद शुभ है। इस महीने में आपको कार्यों में सफलता मिलेगी।धन का लाभ होगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आपका दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। इसके साथ ही आपको भाग्य का साथ मिलेगा। भगवान शंकर की कृपा जीवन आनंदमय हो जाएगा।
कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए सावन का महीना शुभ कहा जा सकता है। इस माह में आपको भगवान शंकर का विशेष आर्शीवाद प्राप्त होगा। मानसिक शांति रहेगी। आर्थिक समस्याओं से भी छुटकारा मिलेगा। कार्यों में सफलता प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। इसके अलावा आप परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करेंगे । जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

Advertisement

तुला राशि
सावन का महीना तुला राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं Shiv Ji Sawanबताया जा रहा है। भगवान शंकर की कृपा से कार्यों में सफलता मिलेगी। धन का लाभ होने के योग बन रहे हैं। नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग भी नजर आ रहे हैं। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करें। इस समय हर कोई आपकी मदद के लिए तैयार रहेगा।

Advertisement

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों को सावन के महीने में हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आप जो भी कार्य करेंगे उसमें लाभ होगा। भगवान शंकर की विशेष कृपा प्राप्त होगी। नौकरी और व्यापार के लिए सावन का महीना किसी वरदान से कम नहीं है। आर्थिक पक्ष और अधिक मजबूत होगा। मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं।
मीन राशि
सावन का महीना मीन राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है। 100 फीसदी भाग्य का साथ मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आपका दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा। कार्यों में सफलता भी मिलेगी ।

Advertisement