शिल्पा-राज के सपोर्ट में आगे आई शमिता शेट्टी, लिखा ये सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी है

शमिता शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खास नोट पोस्ट किया है, उन्होने लिखा है, कभी-कभी आपके अंदर की ताकत एक बड़ी आग की लौ की तरह नहीं होती है।

New Delhi, Jul 29 : राज कुंद्रा के अश्लील फिल्में बनाने के रैकेट मामले में रोजाना नये खुलासे हो रहे हैं, पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज की वजह से शिल्पा शेट्टी की लाइफ पर भी नेगेटिव असर पड़ रहा है, राज के खिलाफ कई बड़े खुलासों के बाद शक की सूई अब शिल्पा पर भी लटकती दिखाई दे रही है, इस पूरे मामले में शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी खुलकर सामने आई है, शमिता ने एक बार फिर शिल्पा-राज के सपोर्ट में एक खास नोट शेयर किया है।

Advertisement

शमिता का खास नोट
शमिता शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खास नोट पोस्ट किया है, उन्होने लिखा है, कभी-कभी आपके अंदर की ताकत एक बड़ी आग की लौ की तरह नहीं होती है, जिसे हर कोई देख सके, shamita shamita ये सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी हैं, आपको ये मिल गया है चलते रहो। आपकी एनर्जी को लेकर किस तरह लेते हैं, ये आप कंट्रोल नहीं कर सकते हैं, आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, वो लोगों के उन लेंस से फिल्टर हो जाता है, जिस पर्सनल मुद्दों से वो उस समय गुजर रहे होते हैं, जो आपके बारे में नहीं है, बस अपने काम को जितना हो सके उतनी ईमानदारी और प्यार से करते रहें।

Advertisement

टैग नहीं किया
आपको बता दें कि शमिता शेट्टी ने अपने इस नोट में शिल्पा शेट्टी या राज कुंद्रा को टैग नहीं किया है, इसलिये माना जा सकता है कि पोर्नोग्राफी केस में फंसते जा रहे राज और बहन शिल्पा दोनों के सपोर्ट में शमिता ने ये खास पोस्ट लिखा है।

Advertisement

आरोपों में फंसते जा रहे राज-शिल्पा
पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर सेबी ने भी कार्रवाई कर दी है, Raj Kundra Shilpa Shetty (2) शिल्पा और राज के साथ वियान इंडस्ट्रीज को भी शेयर कारोबार में इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के उल्लंघन का दोषी मानते हुए 3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।