दूसरे टी-20 में टीम इंडिया को मिली हार, मैच के बाद कप्तान शिखर धवन ने बताई वजह

शिखर धवन ने मैच के बाद कहा पिच काफी बदली हुई नजर आ रही थी, गेंद थोड़ा रुककर बल्ले पर आ रही थी, हम जानते थे कि हमारी टीम में एक बल्लेबाज कम है।

New Delhi, Jul 29 : टीम इंडिया को दूसरे टी-20 मुकाबले में बुधवार को 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी, जिससे मेजबान श्रीलंका ने 3 मैचों की इस सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली, कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गये इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाये, जवाब में श्रीलंका ने 19.4 ओवर में 6 विकेट खोलकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच के बाद कप्तान शिखर धवन ने कहा कि टीम इंडिया 10-15 रन कम बना पाई, जिससे बड़ा अंतर हो गया।

Advertisement

क्या कहा
शिखर धवन ने मैच के बाद कहा पिच काफी बदली हुई नजर आ रही थी, गेंद थोड़ा रुककर बल्ले पर आ रही थी, हम जानते थे कि हमारी टीम में एक बल्लेबाज कम है, हम ये सोचकर उतरे थे कि अपनी पारी को सतर्क होकर तैयार करना होगा, लेकिन हम 10-15 रन कम बनाये पाये, जिससे बड़ा फर्क हो गया, अगर ये संभव हो जाता तो मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था।

Advertisement

टीम को सलाम
गब्बर ने टीम की तारीफ करते हुए कहा कि मैच को अंतिम ओवर तक ले जाना भी बड़ी बात रही, team धवन ने कहा मुझे अपनी टीम के खिलाड़ियों पर गर्व है, कभी ना हार मानने का रवैया सचमुच कमाल का है, आखिरी ओवर तक इस मैच को ले जाने के लिये टीम को सलाम।

Advertisement

अगला मुकाबला गुरुवार को
टीम इंडिया के लिये इस मुकाबले में शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 40 रन बनाये, जबकि पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे देवदत्त पडिक्कल ने 29 रन का योगदान दिया, श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 40 रन की पारी खेलने वाले धनंजय डि सिल्वा मैन ऑफ द मैच बने। Team India धनंजय ने 34 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में एक चौका और एक छक्का लगाया, सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला गुरुवार को ही खेला जाएगा।