हॉलीवुड एक्टर से लेकर पुजारी तक, जब शिल्पा शेट्टी को इन लोगों ने सरेआम चूमा, तस्वीरें

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी टीवी रिएलिटी शो बिग ब्रदर का भी हिस्सा रह चुकी हैं, इस शो के दौरान एक अन्य कंटेस्टेंट जेड गुडी ने एक्ट्रेस को लेकर नस्लीय टिप्पणी की थी।

New Delhi, Jul 29 : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं, दरअसल पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने के चलते शिल्पा के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, राज कुंद्रा पर आरोप है कि उन्होने ना सिर्फ अश्लील फिल्मों में पैसा लगाया है, बल्कि इससे मोटा मुनाफा भी कमाया है, इस पूरे मामले में शिल्पा से भी पूछताछ हुई है, क्योंकि वो भी राज कुंद्रा की बिजनेस पार्टनर हैं। खैर ये कोई पहला मामला नहीं है, जब शिल्पा का नाम विवाद से जुड़ा हो, पहले भी कई ऐसे मामले सामने आये, जब एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Advertisement

रिचर्ड गेर कंट्रोवर्सी
साल 2007 में इस घटना ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, इस पर खूब हायतौबा मचा था, दरअसल हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेर एड्स जागरुकता से जुड़े एक मामले के लिये भारत आये थे, एक इवेंट के दौरान उन्होने शिल्पा को किस कर लिया था, शिल्पा के मुताबिक उन्हें संभलने तक का मौका नहीं मिला था।

Advertisement

बिग ब्रदर कंट्रोवर्सी
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी टीवी रिएलिटी शो बिग ब्रदर का भी हिस्सा रह चुकी हैं, इस शो के दौरान एक अन्य कंटेस्टेंट जेड गुडी ने एक्ट्रेस को लेकर नस्लीय टिप्पणी की थी, जिस पर खूब बवाल मचा था, आपको बता दें कि इस घटना के बाद शिल्पा से उन्हें माफी तक मांगनी पड़ी थी।

Advertisement

पुजारी से जुड़ी कंट्रोवर्सी
साल 2009 में शिल्पा शेट्टी ओडिशा से साक्षीगोपाल मंदिर पहुंची थी, यहां एक पुजारी ने उन्हें गाल पर किस कर लिया था, इस मामले ने भी काफी तूल पकड़ा था, जिसके बाद शिल्पा को कहना पड़ा था कि वो पुजारी उनकी पिता के उम्र के हैं।