Ind Vs SL- क्रुणाल पंड्या के बाद ये 2 खिलाड़ी भी कोरोना संक्रमित, अब तक कुल 3 खिलाड़ी पॉजिटिव

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक युजवेन्द्र चहल और कृष्णप्पा गौतम पॉजिटिव पाये गये हैं, नये टेस्ट के बाद ये परिणाम सामने आया है, इससे पहले पृथ्वी शॉ, सूर्य कुमार यादव, हार्दिक पंड्या, कृष्णप्पा गौतम, मनीष पांडे, ईशान किशन, युजवेन्द्र चहल और दीपक चाहर आईसोलेशन में थे।

New Delhi, Jul 30 : टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज खेलने गई थी, गुरुवार को हुए अंतिम टी-20 मुकाबले में टीम को 7 विकेट से एकतरफा अंदाज में हार मिली, इस तरह से श्रीलंका ने सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया। ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के कोरोना संक्रमित होने के बाद 8 और खिलाड़ी आइसोलेशन में चले गये थे, और सीरीज के अंतिम दो मैच नहीं खेल सके थे, लेकिन अब रिपोर्ट आ रही है कि दो और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं।

Advertisement

दो खिलाड़ी संक्रमित
क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक युजवेन्द्र चहल और कृष्णप्पा गौतम पॉजिटिव पाये गये हैं, नये टेस्ट के बाद ये परिणाम सामने आया है, इससे पहले पृथ्वी शॉ, सूर्य कुमार यादव, हार्दिक पंड्या, कृष्णप्पा गौतम, team india1 मनीष पांडे, ईशान किशन, युजवेन्द्र चहल और दीपक चाहर आईसोलेशन में थे। क्रुणाल से इन खिलाड़ियों के संपर्क की बात सामने आई थी, भारतीय टीम आज श्रीलंका से रवाना होगी, आइसोलेशन में रह रहे अन्य खिलाड़ियों हार्दिक, पृथ्वी, सूर्य, दीपक चाहर, मनीष और इशान की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, वो टीम के साथ स्वदेश लौटेंगे।

Advertisement

10 दिन आईसोलेशन में रहना होगा
श्रीलंका सरकार के प्रॉटोकॉल के मुताबिक पॉजिटिव आने वाले खिलाड़ी को 10 दिन तक आइसोलेशन में रहना होगा, उसके बाद नेगेटिव टेस्ट के बाद ही वो देश छोड़ सकते हैं, संपर्क में आने वाले व्यक्ति को 7 दिन आईसोलेशन में रहना होगा, team चहल और गौतम की रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई है, ऐसे में उन्हें अगले 10 दिन श्रीलंका में ही रहना होगा।

Advertisement

पृथ्वी और सूर्यकुमार को लेकर जानकारी नहीं
बीसीसीआई ने पिछले दिनों पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को इंग्लैंड में होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिये चुना था, लेकिन श्रीलंका में कोरोना केस आने के बाद दोनों खिलाड़ियों को लेकर बोर्ड की ओर से अब तक कोई अपडेट नहीं दिया गया है, surya रिपोर्ट के अनुसार उनकी जगह दूसरे खिलाड़ियों को इंग्लैंड भेजा जा सकता है।