कांस्टेबल की पिटाई से युवक की मौत, फिर इस तरह लाश को लगाया ठिकाने, डेढ महीने बाद खुला मामला

13 जून को अजित के परिजनों ने दिल्ली के न्यू अशोक थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, लेकिन आरोप के मुताबिक एसएचओ ने ना तो किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज किया और जांच में भी लापरवाही बरती।

New Delhi, Jul 30 : पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में हत्या के आरोप में एक पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया है, दरअसल एक लापता शख्स की तलाश के दौरान दिल्ली पुलिस के हाथ एक वीडियो लगा है, जिसमें न्यू अशोक नगर थाने का सिपाही मोनू सिरोही एक लड़के को बुरी तरह से पीट रहा है। आइये विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

Advertisement

कोंडली का रहने वाला
पिटाई के बाद घायल लड़के को कांस्टेबल मोनू अपने दोस्तों के साथ उसे कार में डालता दिखाई दे रहा है, बाद में उस शख्स की पहचान लापता शख्स अजित के रुप में हुई, बताया जा रहा है कि अजित दिल्ली के कोंडली इलाके का रहने वाला है।

Advertisement

एसएचओ भी सस्पेंड
13 जून को अजित के परिजनों ने दिल्ली के न्यू अशोक थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, लेकिन आरोप के मुताबिक एसएचओ ने ना तो किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज किया और जांच में भी लापरवाही बरती, जिसके बाद एसएचओ को भी सस्पेंड कर दिया गया है, दिल्ली पुलिस ने कांस्टेबल मोनू सिरोही को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

गंगनहर में फेंका
मोनू ने पुलिस को बताया कि उसने अजित को अपने साथियों के साथ मिलकर बुरी तरह से पीटा था, जिससे उसकी मौत हो गई, पकड़े जाने के डर से कांस्टेबल मोनू ने लाश को अपनी सफेद रंग की स्विफ्ट कार में मुरादनगर गंग नहर में ठिकाने लगा दिया।