क्या शमिता शेट्टी ने शर्लिन चोपड़ा के आरोपों के बाद शिल्पा शेट्टी के लिये किये हैं ये ट्वीट्स?

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ये पहला मौका नहीं है, जब शमिता ने अपनी बहन और जीजा जी के लिये ऐसे कुछ लिखा हो, बीते दिनों हंगामा-2 की रिलीज से पहले जब शिल्पा ने लोगों से सोशल मीडिया पर अपील की।

New Delhi, Jul 30 : पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और नहीं हो रही रिहाई के बीच उनका परिवार भी है, उनकी पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अब पोर्न फिल्म केस में जांच के दायरे में आ चुकी हैं, राज कुंद्रा के किलाफ लगातार नये गवाह सामने आ रहे हैं, वहीं शर्लिन चोपड़ा के नये दावे के बाद केस ने नया मोड़ ले लिया है, शर्लिन ने राज पर सेक्सुअल असॉल्ट के आरोप लगाये हैं, पुलिस में मुकदमा भी दर्ज करवाई है, उन्होने यहां तक कहा कि शिल्पा ऐर राज के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे, लेकिन इन सबके बीच गुरुवार को शमिता शेट्टी ने भी दो ट्वीट्स किये, जिसे देखकर यही लगता है कि उन्होने अपनी बहन और जीजा के सपोर्ट में ये ट्वीट किया है।

Advertisement

क्या लिखा
शमिता शेट्टी ने दो ट्वीट्स किये हैं, उन्होने लिखा, कभी-कभी आपके भीतर की ताकत ज्वलनशील ज्वाला की तरह नहीं होती है, जिसे कि सभी देख सकें… ये एक छोटी सी चिंगारी है, जो धीमे से फुसफुसाती है, shamita shamita आपने यही पाया है आगे बढते रहें। दूसरे लोग आपकी एनर्जी को कैसे पाते हैं, उस पर आपका बस नहीं है, आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, वो फिल्टर होते रहते हैं, क्योंकि दूसरों के अपने व्यक्तिगत मुद्दे हैं, जिनसे वो गुजर रहे हैं, ये आपके बारे में नहीं है, आप जो कर रहे हैं, बस उसे ही ज्यादा से ज्यादा ईमानदारी और प्यार से करते रहिये।

Advertisement

पहले भी कर चुकी है सपोर्ट
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ये पहला मौका नहीं है, जब शमिता ने अपनी बहन और जीजा जी के लिये ऐसे कुछ लिखा हो, shamita shetty (2) बीते दिनों हंगामा-2 की रिलीज से पहले जब शिल्पा ने लोगों से सोशल मीडिया पर अपील की, कि वो फिल्म देखें, तब भी शमिता ने अपनी बहन का साथ दिया था।

Advertisement

ये बुरा दौर भी बीत जाएगा
शमिता ने तब लिखा था मुझे पता है कि तुमने इसके लिये खूब मेहनत की है, पूरी टीम ने की है, मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हारे साथ हूं, तुमने जीवन में अच्छा और बुरा दौर देखा है, मुझे एक चीज अच्छे से पता है कि shamita shetty (1) तुम पहले से अधिक मजबूत होकर उभरी हो, ये बुरा दौर भी बीत जाएगा डार्लिंग।

Advertisement