‘शिल्पा से खुश नहीं थे राज कुंद्रा, मुझे जबरन करना चाहते थे किस’, शर्लिन चोपड़ा का खुलासा

राज कुंद्रा ने उन्हें अपनी शादी के सीक्रेट बताते हुए कहा कि उनका और पत्नी शिल्पा शेट्टी का रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते हैं।

New Delhi, Jul 30: शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्‍पा शेट्टी के रिश्‍ते को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं । आपको बता दें अश्‍लील फिल्‍मों के मामले में राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में हैं। इस केस में क्राइम ब्रांच ने कई दूसरी मॉडल्‍स एक्‍ट्रेस समेत शर्लिन चोपड़ा से भी पूछताछ की है । शर्लिन कुछ समय पहले ही राज कुंद्रा और अश्‍लील फिल्‍मों के बारे में खुलकर बात करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था । शर्लिन ने राज पर गंभीर आरोप लगाए हैं ।

Advertisement

शर्लिन के राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप
शर्लिन चोपड़ा ने खुलाया किया है कि राज कुंद्रा ने उनके घर पर उनसे sharlyn chopra on raj kundra (2) जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शर्लिन ने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। शर्लिन के अनुसार, राज 27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद बिना बताए उनके घर आ गए थे। शर्लिन ने आरोप लगाया कि राज उनसे जबरदस्ती की, जबकि वो इसके लिए मना करती रहीं।

Advertisement

शिल्‍पा से खुश नहीं है राज कुंद्रा
शर्लिन चोपड़ा ने आगे बताया कि  वह किसी शादीशुदा आदमी के साथ रिश्ता sharlyn chopra on raj kundra (1)नहीं रखना चाहती थी, और उन्‍होंने ये बात स्‍पष्‍ट रूप से राज को बताई थी । जिसके बाद राज ने उन्हें अपनी शादी के सीक्रेट बताते हुए कहा कि उनका और पत्नी शिल्पा शेट्टी का रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते हैं।

Advertisement

जबरदस्‍ती किस करने लगे राज कुंद्रा
शर्लिन चोपड़ा ने ये भी आरोप लगाया कि राज कुंद्रा उन्हें जबरदस्ती किस करने लगे थे, वह इसका विरोध कर रही थीं। उन्होंने राज से रुकने के लिए कहा क्योंकि वह डरी हुई थी लेकिन जब वह नहीं माने तो वह उन्हें धक्काRaj Kundra Shilpa Shetty (1) देने में कामयाब रहीं और वॉशरूम में जाकर खुद को बंद कर लिया। आपको बता दें, शर्लिन्‍ पहले ही कह चुकी हैं कि वो राज कुंद्रा के लिए काम कर चुकी हैं वो उनके साथ कॉन्ट्रेक्ट में थीं । शर्लिन को राज कुंद्रा के कई सारे प्रोजेक्ट्स के लिए काम करने के लिए भारी रकम भी दी गई थी।