अब शिल्‍पा शेट्टी की मां पहुंचीं थाने, दर्ज करवाई एफआईआर, जानें पूरा मामला

शिल्‍पा शेट्टी की मां आनन – फानन में जुहू पुलिस स्‍टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई । पिछले कुछ दिनों से उनकी बेटी सुर्खियों में हैं । आगे पढ़ें पूरा मामला ।

New Delhi, Jul 30: पिछले कुछ हफ्तों से बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति अश्‍लील फिल्‍में बनाने के मामले में लगातार खबरों में हैं । राज, न्‍यायिक हिरासत में जेल में हैं और शिल्‍पा तनाव की हालत में अपने घर पर । मामले में शेट्टी या कुंद्रा परिवार की ओर से अब तक कोई बयान नहीं आया है । बहरहाल, बीती रात शिल्पा शेट्टी की मां जुहू पुलिस स्‍टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई ।

Advertisement

धोखाधड़ी की शिकायत
शिल्‍पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत shilpa mother दर्ज कराई है । आपको बता दें इस मामले का राज कुंद्रा या शिल्पा से कोई कनेक्शन नहीं हैं । शिल्पा की मां ने ये कंप्लेन जमीन में धोखाधड़ी को लेकर दर्ज कराई है । सुनंदा जुहू पुलिस स्टेशन में सुधाकर घारे नाम के शख्‍स से खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है । यह शिकायत ज़मीन कर्जत जिल्हा रायगड को लेकर है ।

Advertisement

जमीन के सौदे में धोखाधड़ी
सुनंदा शेट्टी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 2019 से फ़रवरी 2020 के दौरानshilpa mother (2) सुधाकर से कर्जत से एक ज़मीन का सौदा किया था । उस समय उसने वो ज़मीन उसकी है ऐसा बताकर फ़र्ज़ी दस्तावेज के सहारे सुनंदा को इसे 1 करोड़ 60 लाख में बेचा था । लेकिन बाद में जब इस बात का खुलासा हुआ तो वो अकड़ दिखाने लगा ।

Advertisement

नेता के करीबी होने की दी धमकी
सुनंदा सुनंदा शेट्टी ने जब इस बारे में सुधाकर से पूछताछ की, तोshilpa shetty mother (2) सुधाकर ने कहा कि वो एक नेता का करीबी है । वो अब कोर्ट में देख लेगा, ये भी कहा । इसके बाद सुनंदा कोर्ट गईं और कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है । इस केस में आइपीसी की धारा 406, 409, 420, 462, 467, 468, 471, and 506 के तहत मामला दर्ज किया है ।