बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट का बड़ा बयान, बॉर्डर पर बैठे किसान नहीं लफंगे, फ्री में शराब-मुर्गा मिल रहा

सोनाली के इस बयान पर आजकल कंडेला वाली ताई के नाम से चर्चित महिला ने टिकरी बॉर्डर से लाइव होकर सोनाली पर कई तरह के सवाल खड़े किये, उन्होने बीजेपी नेता के लिये कई तरह की आपत्तिजनक बातें भी कही।

New Delhi, Jul 30 : बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट, टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट एक बार फिर नये विवाद में आ गई है, वो शुरु से ही किसान आंदोलन का विरोध करती नजर आ रही थी, लेकिन अब उनका एक बयान देशभर में वायरल हो रहा है, सोनाली ने एक वीडियो में कहा, कि बॉर्डर पर बैठे सब लोग किसान नहीं हैं, इनमें कुछ लफंगे भी हैं, जिन्हें घर में कोई काम नहीं है, क्योंकि घर में रहेंगे, तो काम करना पड़ेगा, साथ ही ज्यादातर ऐसे भी हैं जिनकी शादी नहीं हुई है, बॉर्डर पर बैठे लोगों को फ्री में शराब और मुर्गा मिल जाता है, उनका ये वीडियो वायरल हो गया है, इसके बाद तीखी बयानबाजी हो रही है, हालांकि सोनाली ने ये भी कहा कि मैं किसानों के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन जो लोग बवाल कर रहे हैं, उपद्रव कर रहे हैं, मैं उन्हें किसान नहीं मानती।

Advertisement

आपत्तिजनक बयान
सोनाली के इस बयान पर आजकल कंडेला वाली ताई के नाम से चर्चित महिला ने टिकरी बॉर्डर से लाइव होकर सोनाली पर कई तरह के सवाल खड़े किये, उन्होने बीजेपी नेता के लिये कई तरह की आपत्तिजनक बातें भी कही, वहीं इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित पूनम पंडित ने भी सोनाली को हद में रहने की हिदायत दी, सोनाली के लिये आप नेता मनोज राठी ने कई तरह की बातें कही, उनके पेशे और परिवार को लेकर भी सवाल खड़े किये।

Advertisement

सोनाली का जवाब
इन सब बातों को लेकर सोनाली फोगाट भी आगबबूला हो गई, उन्होने मनोज राठी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर तुम नहीं सुधर, बार-बार मेरे पति की मौत के मामले को विवाद देने की कोशिश की, तो तुम्हें नहीं छोड़ा जाएगा, वहीं कंडेला वाली ताई को भी सोनाली ने जवाब दिया और उनकी निजी जिंदगी पर ना बोलने की सलाह दी।

Advertisement

निजी जिंदगी
सोनाली फोगाट हरियाणा के हिसार में रहती हैं, उनकी पति की 4 साल पहले रहस्यमयी स्थिति में मौत हो गई थी, सोनाली राजनीति के साथ एक इंटरनेट मीडिया पोर्टल पर भी सक्रिय रही हैं, बीते विधानसभा चुनाव में वो हरियाणा के पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं। इसके साथ ही 1 साल पहले मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की पिटाई करने के बाद भी उनका वीडियो वायरल हुआ था, उनका आरोप है कि सुल्तान सिंह ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, ये मामला कोर्ट में चल रहा है, वहीं सोनाली की एंट्री जब बिग बॉस में हुई, तो शुरु में तो शांत रही, लेकिन फिर अली गोनी से प्रेम संबंध और उनके गुस्से की वजह से वो विवादों में आ गई, उन्होने बिग बॉस में खूब सुर्खियां बटोरी, इसके बाद कई महीनों तक मुंबई में सक्रिय भी रही हैं। फिर हिसार आकर राजनीति में एक्टिव हैं।