कॉलेज में हुआ प्‍यार, लव लेटर से पटाया, बहुत फिल्‍मी है सोनू सूद की लव स्‍टोरी

सोनू सूद और सोनाली एक दूसरे को कॉलेज के दिनों में मिले थे । यहीं दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और फिर जीवनभर का साथ । लेकिन ये लव स्‍टोरी है बड़ी दिलचस्‍प, पढ़ें ।

New Delhi, Jul 30: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में रियल हीरो की भूमिका निभाकर पूरे देश को अपना फैन बना दिया । आज सोनू का जन्‍मदिन है और सोशल मीडिया पर उन्‍हें बधाई देने वालों की बाढ़ आ गई है । देश के कोने-कोने से लोग उन्‍हें शुभकामनाएं दे रहे हैं, उन पर प्‍यार लुटा रहे हैं । लेकिन क्‍या आप उनके बारे में जानते हैं जिनसे सोनू प्‍यार करते हैं । जी हां, हम उनकी पत्‍नी की बात कर रहे हैं । दरअसल सोनू सूद की लव स्‍टोरी एकदम फिल्‍मी है, उन्‍ळोंने एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बनाने से पहले ही शादी कर ली थी ।

Advertisement

1996 में की शादी
एक्टर सोनू सूद ने साल 1996 में अपनी कॉलेज टाइम लव सोनाली से शादी की थी । इसके बाद साल 2001 में फिल्म शहीद-ए-आजम से उन्होने बॉलीवुड में डेब्यू किया था । सोनू की पत्नी सोनाली लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, सोनू भी अपनी निजी जिंदगी को लोगों से दूर ही रखते हैं।

Advertisement

इंजीनियरिंग कॉलेज में मुलाकात
सोनू सूद और सोनाली की मुलाकात नागपुर में इंजीनियरिंग की पढाई के दिनों में हुई थी, वहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, सोनू और सोनाली एक-दूसरे को डेट करने लगे,  रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली सोनू का पहला प्यार थीं । इसीलिए सोनू ने उन पर प्‍यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ी ।

Advertisement

लव लेटर लिख-लिखकर पटाया
सोनू सूद ने सोनाली को कई लव लेटर लिखकर अपना प्‍यार जताया था । दरअसल सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद इसका सबूत दिया था । उन्‍होंने एक हाथ से लिखा हुआ लव नोट शेयर किया था। ये उन्‍होंने कॉलेज के दिनों में सोनाली के लिए लिखा था । इसमें बड़े-बड़े लेटर्स में लिखा था, ये दिल है कि मानता नहीं । वहीं सोनू ने सोनाली Sonu Sood wifeके लिए अपना प्‍यार भी बयां किया था । सोनाली के बारे में सोनू सूद ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वो हमेशा मेरा साथ देती है, मुश्किल वक्‍त में सोनाली मेरे साथ हमेशा खड़ी रही है ।

दो बेटों के पिता है सोनू
सोनाली और सोनू सूद के 2 बेटे हैं । वो फैमिली के साथ अपनी तस्‍वीरें कभी कभार शेयर कर देते हैं । सोनू सूद ने कोरोना काल में जो भी कुछ किया, उसकी वजह से वो किसी मसीहा से कम नहीं है । प्रवासी मजदूरों के वो दिल में बसते हैं । सोनू सूद कल्‍याण के कामों में आज भी लगे हुए हैं, मदद से लेकर रोजगार तक हर क्षेत्र में सोनू और उनकी टीम काम कर रही है ।