हिंदू एक्‍टर्स से हुआ था इन दो बहनों को प्‍यार, एक ने की 2 शादी दूसरी 50 की उम्र में भी कुंवारी

क्‍या आप जानते हैं एक्‍ट्रेस तबू की एक बहन हैं जो कि उन्‍हीं की तरह हिंदू एक्टर्स को दिल दे बैठी थीं । आगे पढ़ें इंडसट्री की इन दो बहनों के बारे में ।

New Delhi, Jul 30: बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जो आपस में भाई बहन या फिा कजिन हैं। लेकिन बहुत लोग इसके बारे में कम ही जानते हैं । फिल्म इंडस्ट्री को दो चर्चित अभिनेत्रियां तब्बू और फराह नाज भी सगी बहनें हैं। दोनों एक्‍ट्रेसेज तो हैं ही और कई सुपरस्टार एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं । फराह जहां अब फिल्मों से दूर हैं वहीं तब्बू अब भी एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय हैं। दोनों में से तबू अब तक कुंवारी हैं, जबकि फराह ने दो शादी की हैं ।

Advertisement

फराह ने की दो शादियां
तब्बू और फराह दोनों ने इंडस्ट्री के ही हिंदू एक्टर्स से दिल लगाया । tabu and farah (3) फराह का प्यार जहां मुकम्मल हुआ तो वहीं तब्बू अब तक कुंवारी हैं । फराह नाज ने पहली शादी विंदु दारा सिंह से की थी, ये शादी 1996 से 2002 तक ही चल पाई। इसके बाद दोनों का तलाक हो गया। विंदु से फराह को एक बेटी हैं।तलाक के बाद फराह एक्टर सुमित सहगल के करीब आईं । 2003 में फराह और सुमित सहगल ने शादी रचा ली।

Advertisement

तबू सिंगल हैं
तबू 50 साल की हो चुकी हैं और अब तक सिंगल ही हैं । जहां बड़ी बहन फराह ने दोtabu and farah (5) बार शादी की वहीं तब्बू अब तक हमसफर नहीं चुन पाई हैं । ऐसा नहीं है कि उन्हें कभी प्यार नहीं हुआ, लेकिन  प्यार को शादी की tabu and farah (2)मंजिल नहीं मिल पाई । बताया जाता है कि तब्बू ने साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ कई फिल्मों में काम किया, और इसी दौरान वो नागार्जुन से दिल लगा बैठीं। हालांकि नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे।

Advertisement

अधूरा रह गया प्‍यार
नागार्जुन अपनी शादीशुदा जिंदगी को बिखरते हुए नहीं देख सकते थे। tabu and farah (4)इसी वजह से उन्होंने तब्बू से दूरी बना ली। तब्बू आज तक अनमैरिड हैं। नागार्जुन ने दो शादी की हैं । तब्‍बू बीते सालों में कुछ इंटरव्‍यू में अपने अविवाहित होने के पीछे अजय देवगन को कारण बता चुकी हैं, उन्‍होंने बताया कि अजय उनके साथ कॉलेज में थे और वो उनके लिए प्रोटेक्टिव थे, इसीलिए किसी भी लड़के को उनके पास फटकने भी नहीं देते थे । इस तरह उनकी जिंदगी में कभी कोई आया ही नहीं ।