शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरे हंसल मेहता, फिल्मी सितारों की चुप्पी पर कसा तंज, मीडिया पर भी निशाना

हंसल ने शिल्पा को सपोर्ट करते हुए एक के बाद एक ट्वीट्स किये हैं, उन्होने लिखा है, अगर आप शिल्पा का साथ नहीं दे सकते, तो उन्हें अकेला छोड़ दीजिए।

New Delhi, Jul 31 :  अश्लील फिल्म केस में फंसे राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को खूब ट्रोल किया जा रहा है, अब एक्ट्रेस के सपोर्ट में फिल्म निर्देशक हंसल मेहता सामने आये हैं, हंसल ने शिल्पा को सपोर्ट करते हुए एक के बाद एक ट्वीट्स किये हैं, उन्होने लिखा है, अगर आप शिल्पा का साथ नहीं दे सकते, तो उन्हें अकेला छोड़ दीजिए, मालूम हो कि शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स और आउटलेट्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर किया था।

Advertisement

हंसल ने किया सपोर्ट
फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, यदि आप उनके साथ खड़े नहीं हो सकते, तो कम से कम शिल्पा शेट्टी को अकेला तो छोड़ दें, कानून का फैसला आने दें, उनकी प्राइवेसी और मर्यादा का सम्मान करें, shilpa-shetty1 ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि न्याय मिलने से पहले ही लोगों को दोषी ठहरा दिया जाता है।

Advertisement

बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना
हंसल मेहता ने अपने दूसरे ट्वीट में बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते हुए लिखा, चुप रहना एक पैटर्न बन गया है, अच्छे वक्त में हर कोई एक-दूसरे के साथ पार्टी करता दिख जाता है, बुरे समय में सन्नाटा छाया रहता है, raj kundra shilpa अलगाव होता है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि अंतिम सत्य क्या है, नुकसान पहले ही हो चुका है।

Advertisement

मीडिया को लेकर ट्वीट
मीडिया की रिपोर्टिंग को लेकर तंज कसते हुए हंसला मेहता ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा, बदनाम करने का ये एक पैटर्न है, कोई ऐसा व्यक्ति जो फिल्मों से जुड़ा है, वो सबसे पहले निजी जिंदगी पर हमला करता है, Raj Kundra Shilpa Shetty (1) उसके बारे में पहले से राय बना लेना, चरित्र हनन, न्यूज को सिर्फ नेगेटिव गॉसिप से भरना, ये सबके लिये एक व्यक्ति की प्रतिष्ठा दांव पर लगी होती है।

Advertisement