कंगना रनौत हुईं शायराना, तस्‍वीर शेयर कर लिखा- ‘बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले’

कंगना रनौत ने गालिब की एक शायरी के साथ अपनी गॉर्जियस तस्‍वीरें शेयर की हैं । कंगना सोशल मीडिया पर अपनी तीखी टिप्‍पणी के लिए भी चर्चा में हैं ।

Advertisement

New Delhi, Jul 31: कंगना रनौत अकसर सुर्खियों रहती हैं, इन दिनों वो बुडापेस्ट में हैं । कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग चल रही है, और यहीं के खूबसूरत नजारों के साथ कंगना इन दिनों अपनी एक से बढ़कर एक स्टनिंग फोटोज शेयर कर सुर्खियां बटोर रही हैं । सोशल मीडया पर उनकी लगातार पोस्ट और फोटोज हलचल मचा रही हैं । कंगना की ग्रीन ड्रेस की ये तस्‍वीरें फैंस का दिल लूट रही हैं ।

Advertisement

कर्ली बालों में दिखीं कंगना
कंगना रनौत ने लाइट ग्रीन कलर की नूडल स्‍ट्राइप ड्रेस में अपनी Kangana Ranaut Latest Photoshoot (3) तस्‍वीरें शेयर की है । कंगना ने अपने घुंघराले बालों वाले लुक को शेयर किया है, इन फोटोज में फैंस उन्‍हें गॉर्जियस कह रहे हैं । कंगना की तस्‍वीरों के साथ उनका कैप्‍शन भी फैंस का ध्‍यान खींच रहा है ।

Advertisement

गालिब की शायरी
कंगना ने फोटो शेयर करने के साथ गालिब की चंद लाइनें कैप्शन में लिखी हैं ।Kangana Ranaut Latest Photoshoot (4) कंगना रनौत ने लिखा है – ‘निकलना खुद से आदम का सुनते आए हैं लेकिन, बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले-गालिब’। इस तस्‍व्‍ीर में कंगना एक गहरी उदासी में दिख रही हैं, गालिब की शायरी शायद उनके मनोभाव से ही जुड़ी है ।

ममता मुलाकात पर तीखी टिप्‍पणी
कंगना रनौत सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से जुड़ी ही नहीं बल्कि राजनेताओं से Kangana Ranaut Latest Photoshoot (2)भी जुड़ी पोस्‍ट करती रहती हैं । देश में हो रहे हर घटनाक्रम पर जिसमें वो जरूरी समझती हैं बोलना, वो बात करती हैं । कंगना ने कुछ दिन पहले हुई पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की जावेद अख्तर और शबाना आजमी की मुलाकात पर तीखा तंज कसा था ।