आनंद पाल की गर्लफ्रेंड निकली काला जठेड़ी की लिव-इन पार्टनर, हिरासत में है अब डॉन ‘मैंडम मिंज’

‘मैंडम मिंज’ के नाम से मशहूर लेडी डॉन अनुराधा को काला जठेड़ी के साथ अरेस्‍ट कर लिया गया है । करीब साल भर से दोनों लिव इन में रह रहे थे ।

New Delhi, Jul 31: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी को हिरासत में ले लिया है । जठेड़ी के दुबई में होने की बात महज झूठी अफवाहें थीं, उसे सहारनपुर से दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है । लेकिन पुलिस को एक बड़ी कामयाबी और हाथ लगी है, जठेड़ी के साथ लेडी डॉन ‘मैडम मिंज’ भी हत्‍थे चढ़ गई है ।

Advertisement

लिव इन में रह रही थी
मैडम मिंज के नाम से बदनाम इस वॉंटेड लेडी डॉन का नाम अनुराधा है । lady don anuradha (1) काला जठेड़ी जब पुलिस के हत्‍थे चढ़ा तो उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही अनुराधा भी गिरफ्त में आ गई । दरअसल यह लेडी डॉन कभी गैंगस्टर आनंद पाल सिंह की प्रेमिका हुआ करती थी ।  डॉन आनंद पाल का एनकाउंटर राजस्थान में 2017 में कर दिया गया था ।

Advertisement

आनंद पाल के बाद गैंग चलाने की कोशिश
डॉन आनंद पाल के एनकाउंटर के बाद उसके बिखरे गिरोह को संभालने की कोशिश अनुराधा ने की थी । पाल की मौत के बाद उसका  नेटवर्क लंबे समय से निष्क्रिय हो रहा था, और रुपयों का आना भी बंद हो lady don anuradha (4)गया । तब लेडी डॉन अनुराधा ने कुछ नए लड़कों को गैंग में शामिल किया और गैंग दोबारा जिंदा किया । अनुराधा दबदबा बनाने के लिए नागौर और राजस्थान के इलाकों में वर्चस्‍व बढ़ाने की कोशिश करने लगी । उसकी कोशिश कामयाब हो रही थी, उसका असर देख गैंग से चले गए पुराने गुर्गे भी डरने लगे थे ।

Advertisement

काला जठेड़ी तक कैसे पहुंची अनुराधा
एनकाउंटर में आंनद पाल के मारे जाने के बाद अनुराधा राजू बसोदी के lady don anuradha (3)टारगेट पर आ गई थी । अनुराधा, एक और डॉन बलबीर बानूड़ा के साथ काम कर रही थी लेकिन वो पुलिस के हत्‍थे चढ़ गया । इसके बाद उसने लॉरेन्स विश्नोई का संपर्क साधा, इसके सहारे वो काला जठेडी के संपर्क में आई । दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ीं और पिछले 9 महीनों से काला और अनुराधा एक साथ लिव इन में रह रहे थे । काला जठेड़ी गिरफ्त में आया तो अनुराधा भी पुलिस के हाथ लग गई ।