मलाइका अरोड़ा का अब तक का सबसे स्‍टनिंग लुक, तस्‍वीरें तोड़ रहीं इंटरनेट

मलाइका अरोड़ा का स्‍टनिंग लुक सामने आया है, कहना होगा ये उनका अब तक सबसे बेस्‍ट एंड बोल्‍ड फोटोशूट । तस्‍वीरें देख पिघल जाएंगे ।

Advertisement

New Delhi, Jul 31: मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर चर्चित सेलेब हैं, वो भले फिल्‍मों में नजर ना आ रही हों लेकिन टीवी इंडस्‍ट्री में वो छाई हुई हैं । डांस शो, रिएलिटी शो में मलाइका अक्सर जज की भूमिका निभाती हुई नजर आती रही हैं, अब वो एक बार फिर एक शो में दिखने वाली हैं । इस शो का नाम है ‘सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2’ ।

Advertisement

मलाइका ने शेयर किया लुक
मलाइका अरोड़ा ने शो की शुरुआत से अपना एक वीडियो शेयर किया था, Malaika Arora (4) जो कि सोशल मीडिया पर खूब छाया । अब मलाइका के इस स्टनिंग लुक की फोटोज वायरल हो रही हैं । मॉडलिंग शो जज करने वालीं मलाइका खुद भी किसी सुपरमॉडल से कम नहीं लग रही हैं । वो भी मॉडल रह चुकी हैं, इसीलिए उनके पोज कमाल के होते हैं ।

Advertisement

22 अगस्त से ऑन एयर होगा शो
सुपर मॉडल ऑफ द ईयर का दूसरा सीजन 22 अगस्त से एमटीवी पर टेलीकास्‍ट होगा ।malaika latest photo शो को मलाइका के अलावा मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर भी जज करेंगे । पिछले सीजन में भी मलाइका इस शो की जज थीं, ये शो देश की उन लड़कियों को मौका देता है जो इस फील्‍ड में करियर बनाना चाहती हैं लेकिन अपने काम के लिए पैशनेट हैं ।

मलाइका के जलवे
बहरहाल मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ सालो में लाइमलाइट में आ गई हैं, Malaika Arora (2)उनके डिवोर्स के बाद से वो खुद को एक्‍सपेरिमेंट करने से नहीं रोकतीं । फिटनेस फ्रीक मलाइका ने खुद को मेंटेन किया हुआ है, तभी तो इस उम्र में भी वो दीवा लगती हैं । मलाइका ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ और ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ जैसे शो को जज कर चुकी हैं । वो अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में रहती हैं, फैंस को उनकी और अर्जुन कपूर की शादी का इंतजार है ।