अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की तस्वीर पोस्ट कर लिखा, इंतजार नहीं कर सकता, वीडियो

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया, कि वो जल्द ही न्यूड मील नाम की एक प्रोजेक्ट लेकर आ रही है।

New Delhi, Aug 03 : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का प्यार किसी से छुपा हुआ नहीं है, इन दिनों ये जोड़ी खूब चर्चा में रहती है, कुछ दिन पहले से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थी, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल बीते कुछ महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ये दोनों अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आये दिन एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में अर्जुन ने मलाइका का एक वीडियो पोस्ट किया है।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया, कि वो जल्द ही न्यूड मील नाम की एक प्रोजेक्ट लेकर आ रही है, एक्ट्रेस ने लिखा, कोई और रहस्य नहीं… मैं कुछ ऐसा बना रही हूं, malaika arjun1 जो आपके और मेरे दोनों के लिये रोमांचक होने वाला है, मेरे साथ सबसे स्वादिष्ठ और पौष्टिक भोजन खाने के लिये तैयार हो जाओ।

Advertisement

इंतजार नहीं कर सकता
एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, इंतजार नहीं कर सकता। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वैसे भी मलाइका की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Advertisement

अर्जुन की तस्वीर
इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने इंस्टा स्टोरी पर अर्जुन कपूर की तस्वीर शेयर की थी, जिसे लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे थे, इस पोस्ट में उन्होने अर्जुन के लिये एक स्पेशल लाइन भी लिखी थी, इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होने लिखा, माई संडे व्यू, Arjun Kapoor Birthday Malaika Arora (1) आपको बता दें कि आजकल ये कपल अकसर एक-दूसरे की तस्वीर शेयर कर अपना प्यार जताते रहते हैं, फैंस को भी दोनों को साथ में देखना अच्छा लगता है।