लखनऊ गर्ल के कारनामे का नया वीडियो आया सामने, पड़ोसी के घर के बाहर हंगामा, ये है पूरा मामला

लखनऊ में कैब ड्राइवर पर ताबड़तोड़ थप्‍पड़ बरसाने वाली प्रियदर्शिनी यादव का एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, इसमें वो अपने पड़ोसियों से झगड़ा करते हुए दिख रही हैं ।

New Delhi, Aug 05: लखनऊ में एक कैब ड्राइवर को सरेराह थप्‍पड़ मारने वाली युवती प्रियदर्शिनी यादव चर्चा में हैं । अभी ये मामला सुलझा भी नहीं है कि उनका एक और वीडियो सामने आ गया है । प्रियदर्शिनी को अपने पड़ोसियों से लड़ाई करते हुए ये वीडियो पुराना है । वीडियो में वह अपने पड़ोसी के गेट के रंग पर सवाल उठा रही है और उसे बदलवाने के लिए बोल रही हैं । इस वीडियो में भी एक पुलिसकर्मी है, जिसकी आवाज सुनाई दे रही है ।

Advertisement

पुलिसकर्मी ने की समझाने की कोशिश
यहां मौजूद पुलिसकर्मी से प्रियदर्शिनी पड़ोसी की शिकायत करते हुए कहती है, ‘इन्होंने जो काला पेंट करा रखा है, उसे एंटी ब्लैक पेंट कराए, क्योंकि यहां इंटरनेशनल ड्रोन उड़ते हैं, इससे पूरे कॉलोनी को खतरा है।’ प्रियदर्शनी के ये कहने पर वहां खड़े बाकी लोग हंसने लगते हैं । प्रियदर्शिनी वीडियो में कहती हुई सुनाई दे रही है कि- ‘ये (पड़ोसी) मुझे गाली दे रहे थे, साथ ही बाकी लोगों को बुला लिया, मुझे डंडे से मारने की धमकी दी गई।’ वो  पुलिसकर्मी से पूछती है कि आप बताएं क्‍या ये घर को काला पेंट कर सकते हैं? जिस पर पुलिसकर्मी बताता है कि नहीं… काला पेंट नहीं लगा सकते हैं। इस पर प्रियदर्शिनी पड़ोसियों को कहती है, यही वो कह रही है तब से ।

Advertisement

Advertisement

देखा जा रहा वीडियो
प्रियदर्शिनी का ये वीडियो आज ही सोशल मीडिया साइट पर अपलोड lucknow girl (4)किया गया है, इस वीडियो को यूजर्स तेजी से शेयर कर रहे हैं । देखने वाले प्रियदर्शिनी की दिमागी हालत पर सवाल उठा रहे हैं । कई का तो दावा है कि वो अकसर ही पड़ोसियों से झगड़े करती रहती है । बहरहाल आपको बता दें प्रियदर्शिनी लखनऊ के अवध चौक में एक कैब ड्राइवर को थप्‍पड़ मारने की वजह से चर्चा में आई थी ।

आरोप-प्रत्‍यारोप, पुलिस पर भी कार्रवाई
इस मामले में प्रियदर्शिनी का कहना है कि उसने आत्मसुरक्षा में कैब ड्राईवर को पीटा । मामले में पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज की गई है । प्रियदर्शिनी का आरोप है कि कार सवार लड़कों ने मुझे मारा, यह किसी lucknow girl (2)सीसीटीवी में नहीं दिखाई पड़ा । वहीं इस मामले में कैब ड्राइवर ने लड़की पर बेवजह हंगामा करने और उसे पीटने का आरोप लगाया । कैब ड्राईवर ने उसे पुलिस की मुखबिर बताया । वहीं उसके पुलिस पर रिश्‍वत लेने के आरोप में कार्रवाई करते हुए तीन पुलिसवाले लाइन हाजिर कर दिए गए हैं ।