दामाद के प्यार में सास गिरफ्तार, 10 महीने बाद सन्न करने वाला फैसला, हर कोई हैरान

महिला ने हाल ही में अपनी बेटी की शादी की थी, शादी के कुछ दिनों बाद ही उसे अपने दामाद से प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों घर छोड़कर भाग गये।

New Delhi, Aug 07 : प्यार के लिये लोग रिश्ते-नाते, धर्म, जाति सब भूल जाते हैं, यूपी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, दरअसल रिश्ते में बंधे दो इंसानों को प्यार हो गये, आमतौर पर ये रिश्ता मां-बेटे का समझा जाता है, दरअसल यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में 50 वर्षीय सास और 25 वर्षीय दामाद को इश्क हो गया। जिसके बाद दोनों ने ऐसा कदम उठाया कि हर कोई हैरान है।

Advertisement

घर से भागे
लड़का-लड़की भागने के कई किस्से कहानियां आपने देखे और सुने होंगे, married couple (1) लेकिन प्यार में पागल सास-दामाद एक होने के लिये यही रास्ता चुना, दोनों ने हमेशा साथ रहने के लिये घर से भागकर शादी कर ली। बताया जा रहा है कि ये मामला मुजफ्फरनगर के भौराकलां थाना क्षेत्र का है।

Advertisement

हाल ही में बेटी की शादी
महिला ने हाल ही में अपनी बेटी की शादी की थी, शादी के कुछ दिनों बाद ही उसे अपने दामाद से प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों घर छोड़कर भाग गये। भागने के करीब 10 महीने तक साथ रहे, फिर शादी करके घर लौटे, couple जिसकी जानकारी जब रिश्तेदारों और आस-पड़ोस के लोगों को लगी, तो वो कई तरह की बातें करने लगे।

Advertisement

थाने पहुंचा मामला
जब दामाद के ससुर और उसकी पहली पत्नी (सास की बेटी) को इसकी जानकारी मिली, तो खूब हंगामा हुआ, मामला पुलिस तक पहुंचा, लेकिन सास और दामाद ने साफ कह दिया कि वो एक-दूसरे से प्यार करते हैं और साथ में रहना चाहते हैं, couple (1) हालांकि पुलिस ने दोनों पर शांतिभंग करने का चालान कर दिया है। अपनी जिद से ना हटते देखकर अब दोनों के परिजनों ने भी हार मान ली है, दोनों के परिजनों ने उनसे रिश्ता खत्म कर लिया है, हालांकि वो दोनों अपना प्यार पाकर खुश हैं।

Tags :