अखिलेश यादव की ये बात पत्नी को करती है दुखी, तो डिंपल पति के इस बात से चिढती है

इंटरव्यू में अखिलेश-डिंपल दोनों से पूछा गया कि एक दूसरे की वो कौन सी एक बात है जिससे आप दोनों को चिढ होती है।

New Delhi, Aug 08 : अखिलेश यादव मुलायम सिंह यादव परिवार के पहले ऐसे शख्स थे, जिन्होने जाति से बाहर जाकर शादी की, अखिलेश की पत्नी डिंपल राजपूत परिवार से है, दोनों लखनऊ के एक कार्यक्रम में पहली बार मिले, प्यार हुआ और फिर कुछ साल बाद शादी कर ली, अखिलेश और डिंपल दोनों को एक-दूसरे की एक बात काफी दुखी करती है, इसका राज उन्होने खुद ही खोला था।

Advertisement

इंटरव्यू में कहा था
2019 लोकसभा चुनाव के दौरान अखिलेश यादव और डिंपल ने हिंदी न्यूज चैनल आजतक के साथ एक इंटरव्यू में dimple yadav (1) अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बातों पर चर्चा की थी, इंटरव्यू में दोनों से पूछा गया कि एक दूसरे की वो कौन सी एक बात है जिससे आप दोनों को चिढ होती है।

Advertisement

अखिलेश ने क्या कहा था
पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बताया था कि वो डिंपल यादव की देर रात तक इंटरनेट पर फिल्में और वेब सीरीज देखने की आदत से परेशान हैं, उन्हें इससे चिढ होती है। उन्होने कहा था कि थोड़ी देर के लिये ये सब देखना तो ठीक है, dimple yadav akhilesh लेकिन देर रात तक डिंपल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लगी रहती हैं, ये एक एडिक्शन है और इसलिये मुझे चिढ होती है।

Advertisement

डिंपल ने क्या कहा था
वहीं डिंपल यादव ने कहा था कि पति अखिलेश यादव की एक आदत जो उन्हें बहुत दुख पहुंचाती है वो ये है कि वो परिवार तथा बच्चों को ज्यादा समय नहीं दे पाते। आपको बता दें कि डिंपल और अखिलेश यादव के तीन बच्चे हैं, सबसे बड़ी बेटी का नाम अदिति है, इसके बाद जुड़वां बच्चे हैं, जिनमें बेटे का नाम अर्जुन और बेटी का नाम टीना है।