बिकिनी पहन जंगल में डायनासॉर ढूंढने निकली संजय दत्त की बेटी, खूब वायरल हो रही तस्वीर

भले ही त्रिशाला दत्त ने बॉलीवुड से दूरी बना रखी हो, लेकिन स्टार किड की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है, त्रिशाला अपने स्टाइलिश और बोल्ड अवतार की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।

New Delhi, Aug 10 : बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहे हैं, संजू बाबा की बेटी त्रिशाला दत्त भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती है, वो आये दिन अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं।

Advertisement

जबरदस्त पॉपुलैरिटी
भले ही त्रिशाला दत्त ने बॉलीवुड से दूरी बना रखी हो, लेकिन स्टार किड की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है, त्रिशाला अपने स्टाइलिश और बोल्ड अवतार की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी एक ग्लैमरस तस्वीर लोगों का ध्यान खींच रही है।

Advertisement

वेकेशन एन्जॉय
त्रिशाला इन दिनों हवाई में छुट्टियां मना रही हैं, जहां से वो अपनी एक से बढकर एक बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। वैसे तो त्रिशाला का हर लुक लोगों का ध्यान खीचता है, लेकिन इस बार उनका बोल्ड अवतार कहर बरपा रहा है।

Advertisement

स्विमिंग पूल में पोज
त्रिशाला द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में कभी वो रात के समय स्विमिंग पूल में पोज देती नजर आ रही हैं, तो कभी जंगल के बीचों-बीच बिकिनी में पोज दे रही हैं, जंगल में बैठी त्रिशाला ने कैप्शन में लिखा है, आपको 66 साल पहले ले जा रही हूं, डायनासॉर के खोज में, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।