होटल के सामने गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक हो रहा था पति, तभी आ पहुंची पत्नी, फिर ये हुआ

एक होटल के बाहर पत्‍नी ने अपने पति को प्रेमिका संग रंगे हाथ पकड़ लिया । इसके बाद जो ड्रामा हुआ उसका वीडियो किसी ने बनाकर वायरल कर दिया ।

New Delhi, Aug 14: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक महिला ने पति को गर्लफ्रेंड के साथ बात करते हुए पकड़ लिया । पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर था, वो अपना आपा खो बैठी । महिला ने पति की गर्लफ्रेंड को दबोच लिया और वहीं उसके साथ मारपीट शुरू कर दी । हंगामा देख आसपास लोग जुट गए । पति-पत्‍नी और वो के इस हाईवोल्टेज ड्रामे का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

महिला को था पति पर शक
मामले में बताया जा रहा है कि महिला को शक था कि उसका पति किसी सेwife caught husband with gf (2) बात कर रहा है । लेकिन वो लंबे समय से इसे इग्‍नोर करती रही । लेकिन जब उसका शक पक्‍का हुआ तो उसने उसकी जासूसी शुरू कर दी । पता चला कि पति किसी लड़की के साथ घूम रहा है, इसके बाद उसने पति की जासूसी शुरू कर दी । फिर जब पति घर से निकला, तो वह भी उसका पीछा करने लगी । पत्‍नी, पति का पीछा करते हुए औरंगाबाद स्थित होटल कार्तिकी चौक पहुंच गई ।

Advertisement

रंगे हाथों पकड़ लिया
यहां उसने पति को गर्लफ्रेंड के साथ बात करते हुए देखा, यह नजारा wife caught husband with gf (1)देखते ही वह गुस्से से लाल हो गई । उसने पति के सामने ही गर्लफ्रेंड पर हमला बोल दिया। महिला ने पति की गर्लफ्रेंड को पकड़ा, वो गाड़ी में बैठने की कोशिश कर रही थी लेकिन पत्नी ने उसके बाल पकड़कर पीटना शुरू कर दिया । इस दौरान पति लगातार पत्नी को समझातो रहा, उसने गर्लफ्रेंड को बचाने की भी कोशिश की ।

Advertisement

खूब देर तक चला ड्रामा
पति-पत्‍नी और वो का ये ड्रामा सड़क पर काफी देर तक चलता रहा । wife caught husband with gf (1)पत्नी बार-बार पुलिस बुलाने की बात कह रही थी, लेकिन पति उसे समझा रहा था । इस पूरे मामले का मौके पर मौजूद लोगों ने ही वीडियो बना लिया । ये अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।