कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने कर ली सगाई? पिता ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात

कैटरीना कैफ और विकी कौशल के रिलेशनशिप की पुष्टि अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी की थी, जूम को दिये इंटरव्यू में उन्होने कहा था कि विक्की और कैटरीना इन दिनों एक साथ हैं, ये बात सच है।

New Delhi, Aug 20 : बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस कैटरीना कैफ तथा विक्की कौशल अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं, हालांकि दोनों की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है, रिलेशनशिप से अलग अब दोनों की सगाई की खबरें भी तेजी से वायरल हो रही है, दोनों के लेकर कई बातें की जा रही है, कि उन्होने गुपचुप सगाई कर ली है, हालांकि अब खुद विकी कौशल के पिता शाम कौशल ने ही इन अटकलों पर चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

क्या कहा
फिल्मी बीट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक विकी कौशल के पिता शाम कौशल ने कैटरीना और बेटे की सगाई की खबरों को अफवाह कहा है, उन्होने कहा, ये बातें बिल्कुल भी सच नहीं है, katrina viccki एक्टर की टीम ने इस बारे में बात करते हुए कहा, कि वो इन दिनों मुंबई में नहीं हैं, और पुद्दुचेरी में रहकर मिस्टर लेले की शूटिंग कर रहे हैं।

Advertisement

एक्ट्रेस की टीम
विकी कौशल के पिता के अलावा खुद एक्ट्रेस की आधिकारिक टीम ने भी सगाई की बातों को अफवाह बताया है, कैटरीना के मैनेजर ने जूम टीवी से इस बारे में बात करते हुए कहा कि katrina vikki वो जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग करने वाली हैं, मैनेजर ने कहा कि यहां किसी भी प्रकार की रोका सेरेमनी नहीं हुई है, वो जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग शुरु करने वाली हैं।

Advertisement

अनिल कपूर के बेटे ने किया था कंफर्म
बता दें कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल के रिलेशनशिप की पुष्टि अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी की थी, जूम को दिये इंटरव्यू में उन्होने कहा था कि विक्की और कैटरीना इन दिनों एक साथ हैं, ये बात सच है, लगता है कि मैं इस बात को कहने के बाद किसी मुसीबत में फंसने वाला हूं। इससे इतर कॉफी विद करण में कैटरीना ने कहा था कि वो स्क्रीन पर विकी के साथ अच्छी लगेंगी, इसके अलावा एक अवॉर्ड शो में विकी भी एक्ट्रेस से फ्लर्ट करते नजर आये थे।