दोस्त के साथ होटल पहुंची थी 36 वर्षीय महिला, हो गया ‘कांड’, पति कह रहा ऐसी बात

इमराना होटल क्यों आई, सचिन से उसके क्या संबंध थे, सचिन ने हत्या क्यों की, ये उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा, मृतक का पति पुलिस को कुछ भी नहीं बता सका।

New Delhi, Aug 22 : हरियाणा के गुरुग्राम में एक सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पति को बगैर बताये एक युवक के साथ होटल में कमरा लेकर ठहरी महिला की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई है, मृतका की पहचान 36 वर्षीय इमराना के रुप में हुई है, वो आगरा की रहने वाली थी, फिलहाल एक किराये के मकान में राजीव नगर इलाके में रहती थी।

Advertisement

कमरा बुक
शुक्रवार रात करीब 9 बजे शाहिद के कमरे पर ऑटो ड्राइवर रिंकू पहुंचा, फिर इमराना को लेकर दीक्षा होटल गया, यहां पर रिंकू और इमराना के संपर्क में पहले से रहा झाड़सा गांव की इंदिरा कॉलोनी निवासी सचिन मौजूद था, सचिन ने इमराना को अपनी पत्नी बताकर होटल में कमरा नंबर 206 बुक कराया, फिर उसे लेकर कमरे के भीतर चला गया, रिंकू ऑटो लिये होटल के पास ही खड़ा था।

Advertisement

कमरे से बाहर निकली
करीब 20 मिनट बाद ही कमरे से सचिन भागते हुए निकला, फिर लहूलूहान हालत में इमराना कमरे के बाहर निकली, वो कमरे के पास ही गिर पड़ी और बिना कुछ बोले उसकी मौत हो गई, आरोप के मुताबिक सचिन ने महिला का चाकू से गला रेत दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई, ऑटो चालक रिंकू ने इमराना के पति को सूचना दी, तो वो मौके पर पहुंचा तथा पुलिस को शिकायत दी।

Advertisement

पुलिस जांच में जुटी
इमराना होटल क्यों आई, सचिन से उसके क्या संबंध थे, सचिन ने हत्या क्यों की, ये उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा, मृतक का पति पुलिस को कुछ भी नहीं बता सका, रिंकू क्यों इमराना को लेकर होटल पहुंचा, इस सवालों के उत्तर पुलिस ढूंढ रही है, कमरे में कुछ आपत्तिजनक चीजें भी मिली है, जो सचिन और इमराना के बीच गहरे संबंध होने की ओर इशारा कर रही है, पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के लिये नमूने ले लिये हैं, सीसीटीवी फुटेज भी लिये गये हैं।