अर्शी खान को अफगानिस्‍तान के क्रिकेटर से रिश्‍ता टूटने का सता रहा डर, अक्‍टूबर में होनी है सगाई

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद से अर्शी खान परेशान है, एक्‍ट्रेस ने कहा कि उन्‍हें अफगानिस्‍तान के क्रिकेटर से अपना रिश्‍ता टूटने का डर सता रहा है ।

New Delhi, Aug 23: टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान को अपना रिश्‍ता टूटने का डर सता रहा है । अर्शी, तालिबान के अफगानिस्‍तान पर कब्‍जे से घबरा गई हैं । उन्‍हें डर लग रहा है कि अफगानिस्तान के क्रिकेटर के साथ उनका रिश्त अब खत्म हो जाएगा । अर्शी और अफगान क्रिकेटर की इसी साल अक्टूबर में सगाई होनी है । बिग बॉस फेम अर्शी खान सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्प‍िटल, इश्क में मरजावां और विष जैसे शोज में काम कर चुकी हैं ।

Advertisement

खुशियों पर लगा ग्रहण
अर्शी खान की जिंदगी में खुशियां चार गुना होने वालीं थीं लेकिन तालिबान संकटarshi-khan ने उन्‍हें अब दुखी कर दिया है । अर्शी के मुताबिक उनकी सगाई अफगानिस्तान के एक क्रिकेटर के साथ अक्टूबर में होनी तय थी । हालांकि अफगानिस्तान का ये क्रिकेटर कौन है, अर्शी खान ने इसका खुलासा नहीं किया है । उनके मुताबिक ये रिश्‍ता उनके पिता की पसंद का है ।

Advertisement

मीडिया में रिपोर्ट
एक न्यूज चैनल ने अर्शी खान के हवाले से ये खबर दिखाते हुए बताया है-  ‘अफगानिस्तान के क्रिकेटर के साथ अक्टूबर में मेरी सगाई होनी थी. उसे मेरे पिता ने पसंद कया है. लेकिन अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के कारण हमें इस रिश्ते को खत्म करना पड़ सकता है.’ अर्शी ने ये भी बताया कि वह इस अफगान क्रिकेटर के साथ संपर्क में थीं ।

Advertisement

पिता के दोस्‍त का बेटा
अर्शी खान ने कहा कि वह क्रिकेटर उनके पिताजी के दोस्त का बेटा है । अर्शी ने कहा कि वो और अफगान क्रिकेटर भी दोस्त हैं, लेकिन उन्‍हें यकीन है कि अब उनके माता-पिता उनके लिए किसर भारतीय लड़के की तलाश करेंगे । 31 साल की अर्शी खान अफगानिस्तान में ही पैदा हुई हैं, जब वो 4 साल की थीं, तब उनका परिवार भारत आ गया था । अर्शी ने बताया था कि वो अफगान पठानी हैं । उनके दादाजी अफगानिस्तान से आकर भारत में बस गए थे ।