नुसरत जहां बनी मां, तो सामने आया पूर्व पति निखिल जैन का रिएक्शन, कही ऐसी बात

पति निखिल जैन से अलग होने के बाद ही नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी खबर आई थी, जिसे लेकर निखिल जैन ने कहा था कि वो नुसरत के बच्चे के पिता नहीं हैं।

New Delhi, Aug 27 : बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने गुरुवार को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है, नुसरत से अलग रह रहे पति निखिल जैन भी इस गुड न्यूज पर रिएक्ट किया है, बता दें कि नुसरत ने साल 2019 में कोलकाता बेस्ड बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही उनमें खटपट शुरु हो गई, जिसके बाद से दोनों अलग-अलग रहने लगे।

Advertisement

प्रेग्नेंसी की खबर
पति निखिल जैन से अलग होने के बाद ही नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी खबर आई थी, nusrat jahan nikhil जिसे लेकर निखिल जैन ने कहा था कि वो नुसरत के बच्चे के पिता नहीं हैं, क्योंकि काफी दिनों से दोनों दूर रह रहे हैं।

Advertisement

खुशी जताई
लेकिन अब निखिल जैन ने नुसरत के मां बनने पर खुश जताई है, आजतक बांग्ला के साथ बातचीत करते हुए निखिल ने कहा, नुसरत के साथ मेरे जो मतभेद हैं, वो मुझे उन्हें बधाई देने से नहीं रोक सकते, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं, nusrat nikhil (1) बच्चे की अच्छी स्वास्थ्य की कामना करता हूं, भगवान करे बच्चा सुपर हेल्दी हो, उसका भविष्य भी समृद्ध हो।

Advertisement

यश दास गुप्ता साथ में मौजूद
आपको बता दें कि नुसरत जहां को बुधवार को कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होने 26 अगस्त गुरुवार को बेटे को जन्म दिया, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान यश दासगुप्ता नुसरत के साथ मौजूद थे, nusrat jahan yash das gupta (5) बताया जा रहा है कि नुसरत ने डॉक्टरों से रिक्वेस्ट की थी, कि यश को उनकी डिलीवरी के दौरान वहीं रहने दिया जाए, यश ने ही बच्चे के जन्म और उनकी सेहत को लेकर सबको जानकारी दी थी।