बिग बॉस: व्हाइट बिकिनी में नेहा भसीन का दिखा ग्लैमरस अवतार, वायरल हुईं तस्‍वीरें

बिग बॉस ओटीटी में ग्‍लैमर का तड़का लगा है, सिंगर नेहा भसीन व्‍हाइट बिकिनी में पूल में उतर गई हैं । उनकी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Aug 28: बिग बॉस ओटीटी जमकर चर्चा में, शो में कंटेस्‍टेंट पहले दिन से ही जबरदस्‍त मसाला परोस रहे हैं । ड्रामे के साथ ग्‍लैमर की डोज भी भरपूर है । शो की एक कंटेस्‍टे नेता भसीन काफी चर्चा में हैं । कुछ दिनों पहले एक टास्‍क के दौरान उन्‍होंने रिद्धिमा को लिप किस कर दिया था । वहीं उनकी और उनके कनेक्शन प्रतीक सहजपाल की बढ़ती नजदीकिया भी चर्चा में हैं । अब उनका बिकिनी अवतार सामने आया है ।

Advertisement

पूल में उतरीं नेहा भसीन
नेहा भसीन को व्‍हाइट बिकिनी में देखकर लोगों की आंखें खुली की neha Bhasin BB OTT (4) खुली रह गई हैं । सिंगर नेहा शो के एक एपिसोड में स्वीमिंग करती नजर आईं हैं । इस दौरान प्रतीक भी पूल के किनारे ही नजर आए, नेहा उनसे बात करती हुई दिखी हैं । नेहा की ये तस्‍वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, और खूब शेयर हो रही हैं ।

Advertisement

यूजर्स कर रहे कमेंट
नेहा भसीन की इन तस्‍वीरों को देख यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं । बिग neha Bhasin BB OTT (2)बॉस के फैंस शो को फॉलो भी करते हैं और एक-एक सीन पर नजर रखते हैं । नेहा का ये ग्‍लैमरस रूप देखकर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उन्‍हें ट्रोल किया है । एक ने लिखा ‘नेहा के हसबेंड अभी 24 घंटे शो देखते होंगे, बेचारा नेहा का पति’। वहीं एक यूजर ने लिखा ‘सिर्फ प्रतीक इसमें इंटरेस्टेड है, कोई भी यह सीन नहीं देखना चाहता।’

Advertisement

https://twitter.com/BiggBoss_Tak/status/1431188634598719491

Advertisement

नेहा और प्रतीक हो रहे हैं क्‍लोज
शो में नेहा भसीन और प्रतीक के बीच काफी अच्छी बॉन्ड‍िंग देखने को मिल रही है, दोनों फ्लर्ट करने से बाज नहीं आते । पिछले दिनों नेहा और प्रतीक घर के बॉस मैन और बॉस लेडी चुने गए थे । इसके लिए उन्होंने neha Bhasin BB OTT (3)खूंखार भेडि़या टास्क जीता था । शो में प्रतीक संग नेहा की दोस्ती घरवालों को खटक रही है, अक्षरा सिंह ने उन पर कमेंट कर कहा था कि कहा कि नेहा प्रतीक के साथ इस तरह रहती हैं जैसे उनकी गर्लफ्रेंड हैं । आपको बता दें प्रतीक से पहले नेहा मिलिंद गाबा की कनेक्शन थीं । बिग बॉस ने जब कनेक्शन बदलने का ऑफर दिया तो नेहा ने प्रतीक को चुना ।

Advertisement