शादी के 1 महीने बाद पत्‍नी गर्भवती, 2 महीने बाद जन्‍मा बच्‍चा, मुंह देखे बिना पति पहुंचा कोर्ट

नई नवेली पत्‍नी ने शादी के एक महीने बाद जब पति को प्रेग्‍नेंट होने की खबर सुनाई तो वो बहुत खुश हो गया । लेकिन तीसरे महीने में बच्‍चे का जन्‍म होने पर उसका माथा ठनका ।

New Delhi, Aug 28: उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला ने शादी के तीसरे महीने में ही एक बच्‍चे को जन्‍म दिया है । अब पति हैरान है परेशान है खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है । उसने अदालत में गुहार लगाई है । दरअसल , पति को शादी के बाद से ही इस बात पर शक था कि उसकी पत्‍नी उससे कुछ छुपा रही है । लेकिन वो कुछ ना कुछ बहाना बनाकर बात टालती रही ।

Advertisement

प्रेग्‍नेंसी की खबर से पहले हुआ खुश
पत्‍नी के शारीरिक बदलावों को देखकर पति ने जब उससे पूछा कि क्‍या हो रहा है तो उसने गैस की वजह से पेट फूलने की बात कही । लेकिन जब ऐसा होता ही रहा तो चिंतित पति अपनी पत्‍नी को लेकर अल्‍ट्रासाउंड कराने ले गया, इसके बाद सारा राज खुला । पता चला कि युवती 8 महीने की गर्भवती है । मामला खुलने के बाद पति अपनी पत्‍नी के साथ उसके मायके वालों पर भी धोखा देने का आरोप लगा रहा है । वो न्‍याय के लिए अदालत पहुंचा है ।

Advertisement

मार्च में हुई थी शादी
दरअसल लोहियानगर की लड़की और मोहननगर के रहने वाले इस लड़के की marriageशादी इसी साल 18 मार्च को हुई थी । महिला थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे पति ने आरोप लगा कि शादी के एक महीने बाद ही पत्‍नी ने उससे बताया कि वह गर्भवती हो गई है। इस पर वह बहुत खुश था । लेकिन कोरोना के कारण वो उसे डॉक्‍टर के पास नहीं ले जा सका। कुछ समय बाद ही लड़की का पेट निकलने लगा। इस पर पति ने पूछा तो पत्‍नी ने गैस की समस्‍या कहकर मामला टाल दिया ।

Advertisement

जून में हुआ खुलासा
कुछ समय तक पति वीडियो कॉल के जरिए डॉक्‍टर से सलाह लेकर पत्‍नी की देखभल करता रहा । 25 जून को जब वह पत्‍नी को लेकर एक क्लिनिक पर गया, तब वहां डॉक्‍टर ने चेकअप करने के बाद बताया कि उसकी पत्‍नी आठ महीने से ज्‍यादा समय की गर्भवती है। यहां तक की डिलीवरी कभी भी होने की बात कही । डॉक्‍टर की ये बातें सुनते ही पति का माथा चकरा गया । तब तक उसकी शादी को सर्फ 3 महीने ही गुजरे थे । सारा मामजरा उसके सामने आ चुका थी, पति ने बवाल मचाया तो पत्‍नी अपने माता-पिता को बुलाकर मायके चली गई। वहीं 26 जून को उसने एक बेटे को जन्‍म दिया है । इधर पति अदालत पहुंचा है, उसका आरोप है कि उसे धोखा दिया गया है।