3 बीवियों को धोखे में रख मौज मना रहा था फौजी, पकड़ा गया तो बोला- समय खराब वरना तो …

तीन महिलाओं से शादी करने का आरोपी ये सेना का जवान चौथी भी कर लेता अगर पकड़ा ना जाता । फौजी की दूसरी पत्नी ने कंकरखेड़ा थाने में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। 

New Delhi, Aug 30: मनीष कुमार नाम के एक फौजी ने एक नहीं बल्कि तीन-तीन शादियां की हुई थी, ये राजस्थान में आर्मी में क्लर्क है । मनीष, कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी में रह रहा था । पहली पत्नी से शादी के बाद उसने शीला नाम की दूसरी महिला से 2015 में शादी और फिर तीसरी चांदनी अंसारी से भी विवाह कर दिया । शुक्रवार देर शाम जब दूसरी बीवी हैदराबाद से मेरठ पहुंची, तो उसने फौजी पति को तीसरी बीवी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया । इसके बाद दोनों में जमकर मारपीट हुई । शीला के मुताबिक मनीष ने उससे मंदिर में शादी की थी, उसका एक बेटा भी है ।

Advertisement

महिलाओं को देता रहा धोखे
मनीष कुमार नाम का ये फौजी, दूसरी पत्‍नी से शादी करने के कुछ समय Fauji Meerut (4) बाद गायब हो गया । पत्‍नी शीला ने जब उसके उसे तीसरी औरत के साथ पकड़ा तो थाने में शिकायत की । इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर के मुताबिक शनिवार को सभी कार्रवाई पूरी कर ली गई हैं, अब उसे जेल भेज दिया जाएगा। हालंाकि पकड़े जाने के बाद मनीष को इस बात का जरा भी मलाल नहीं था ।

Advertisement

थाने में बैठकर हंसता रहा आरोपी
बताया जा रहा है कि कंकरखेड़ा थाने में इस फौजी को जरा भी शरम नहीं Fauji Meerut (3)आई, उसे तीन-मीन महिलाओं को धोखा देने का कोई मलाल नहीं था । पुलिस से पूछताछ में उसने कहा कि साहब समय खराब था तो फंस गया, वरना सब कुछ अच्छे से चल रहा था। अब मामला पकड़ में आ गया है तो यह भी मेरे खिलाफ हो गई है। हालांकि बाद में जब उसे जेल की सजा सुनाई गई तो वो रोता हुआ भी नजर आया ।

Advertisement

सेना भी करेगी कार्रवाई
वहीं मामले में सेना की ओर से भी कार्रवाई की जा रही है, सेना की Fauji Meerut (2)एक टीम ने मनीष और कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर से जानकारी ली । कई घंटे तक मनीष से भी पूछताछ हुई । सेना के अधिकारी अपने स्तर पर जांच कर रहे हैं। मनीष ने अपनी दूसरी पत्‍नी पर पैसे लेने का आरोप लगाया जिस पर उसने इन आरोपों को नकार दिया । मामले में मनीष की पहली पत्‍नी जहां अपना हक मांग रही है तो वहीं दूसरी अपने बेटे का अधिकार पाना चाहती है वहीं तीसरी को अब भी पति मनीष के साथ ही रहना है ।