नुसरत जहां ने लिया कड़ा फैसला, बेटे Yishaan के पिता के नाम को लेकर किया बड़ा ऐलान, सब चौकें

नुसरत जहां ने बेटे का नाम का खुलासा तो कर लिया लेकिन अब उन्‍होंने उसके पिता के नाम को लेकर बड़ी बात कही है । जानें क्‍या है पूरी बात ।

New Delhi, Aug 30: बंगाली फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां पिछले दिनों ही एक बेटे की मां बनी हैं । नुसरत के बेटे के नाम का आज ही खुलासा हुआ है । उन्‍होंने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है जिसकी अंगेजी स्‍पेलिंग एक्‍टर यश दास गुप्‍ता के नाम से मिलती जुलती है । एक्‍ट्रेस के बेटे का नाम सार्वजनिक होते ही नुसरत से बच्‍चे के पिता का नाम पूछा जाने लगा है । हालांकि अब नुसरत की ओर से इसे लेकर बड़ी बात कही गई है ।

Advertisement

कौन है नुसरत के बच्‍चे का पिता?
सोशल मीडिया पर लोग उनके बच्चे के पिता के नाम को लेकर तब से ही कयाNusrat Jahan (1)स लगाए जा रहे हैं जब से उनके गर्भवती होने की बात सामने आई है । लोगों के मुताबिक बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता ही बच्चे के पिता हो सकते हैं । बच्चे की डिलीवरी के वक्त भी यश अस्पताल में ही मौजूद थे । बल्कि यश ने ही सोशल मीडिया पर ये जानकारी साझा की थी कि नुसरत और उनकी बेटा स्‍वस्‍थ हैं ।

Advertisement

निखिल ने किया इनकार
वहीं नुसरत के पति निखिल जैन ने इस बात से साफ इनकार कर दिया कि वो nusrat jahan husbandनुसरत के बच्‍चे से किसी तरह संबंधित हो सकते हैं, उनके मुताबिक नुसरत दिसंबर 2020 से ही उनसे दूर रह रही हैं ।उन्‍हें तो खुद इस गर्भ की खबर मीडिया से लगी है । निखिल के बच्‍चे के पिता होने से इनकार करने के बाद से सोशल मीडिया में ये खबर जमकर चर्चा में रही है । लेकिन अब नुसरत के एक फैसले से लोग चौंकने जाएंगे । बेटे के पिता के नाम को लेकर एक्‍ट्रेस ने बड़ा फैसला किया है ।

Advertisement

नुसरत का फैसला
नुसरत ने सिंगल मदर बने रहने का फैसला लिया है, यानी वो अपने बच्‍चे के पिता का नाम किसी को नहीं बताएंगे । नुसरत ने फैसला किया है कि वो बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं करने वाली है । नुसरत के इस फैसले को सपोर्ट भी मिल रहा है, बंगाल की कई सिंगल मदर्स ने उनके इस फैसले का स्वागत किया है। नुसरत के इस फैसले के बाद फिल्म डायरेक्टर अनंदिता सर्वाधिकारी ने कहा कि “ये एक मां का अधिकार है कि वो अपने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा करे या नहीं”