दो अलग-अलग हादसों में 18 लोगों की गई जान, DMK विधायक के बेटे और बहू की भी मौत

मंगलवार की सुबह इन 18 लोगों के लिए मौत बनकर आई, विधायक के बेटे-बहू की भी एक हादसे में जान चली गई है । आगे पढ़ें खबर विस्‍तार से ।

New Delhi, Aug 31: आज सुबह राजस्थान और कर्नाटक में दो अलग-अलग हुए हादसों कुल 18 लोगों की जान चली गई । राजस्थान के नागौर में जहां सुबह-सुबह एक क्रूजर के ट्रक से टकरा जाने से 11 लोग मौत के गाल में समा गए वहीं इस हादसे में सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । इन सभी को बीकानेर के नोखा के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। मामले में नागौर के श्री बालाजी पुलिस स्टेशन के एसएचओ की ओर से यह जानकारी दी गई है।

Advertisement

कर्नाटक में बड़ा हादसा
वहीं बेंगलुरु में मंगलवार को एक तेज रफ्तार ऑडी कार पोल से जा टकराई । इस गाड़ी में 7 लोग सवार थे, टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि गाड़ी में सवार एक भी इंसान नहीं बचा । गाड़ी में सवार सभी सात लोगों की जान चली गई । ये घटना करीब 2.30 बजे हुई । इनमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सातवें ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अडुगोडी पुलिस स्टेशन ने बताया कि  मंगलवार तड़के बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में एक कार दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई है ।

Advertisement

विधायक के बेटे और बहू की भी मौत
इस दुर्घटना में मरने वाले सात लोगों में डीएमके विधायक वाई प्रकाश के बेटे और बहू करुणा सागर और बिंदू भी शामिल हैं । विधायक ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि दंपति ऑडी कार में मौजूद था जो कि स्ट्रीट लाइट के पोल से टकरा गई थी।

Advertisement

Advertisement

शोक में परिवार

ऑडी कार की हालत देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये टक्‍कर कितनी तेज रही होगी, गाड़ी एकदम कबाड़ में तब्‍दील हो चुकी है । इस हादसे के बाद से विधायक के घर में शोक का माहौल है, परिजन और समर्थकों को जैसे ही दुर्घटना की जानकारी मिली तो सभी विधायक के घर पहुंच रहे हैं । सुबह-सुबह हादसों की इन दो खबरों ने लोगों को भी दहला दिया है । 18 लोगों की दर्दनाक मौत के बारे में सुनकर हर कोई हैरान है ।