महिला पुलिस वाली के प्यार में पत्नी और 2 बच्चों की हत्या, फिर रचा अपनी मौत का स्वांग

राकेश इन हत्याओं के बाद अपनी पहचान छुपा कर प्रेमिका रुबी के साथ रह रहा था, उसे डर था कि कहीं उसकी पहचान उजागर ना हो, इसलिये उसने एक और हत्या की योजना बनाई।

New Delhi, Sep 02 : नोएडा में महिला पुलिसकर्मी के प्यार में पागल एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या कर शव घर के बेसमेंट में दबा दिये, इसके बाद अपने दोस्त की हत्या कर अपनी निशानी छोड़कर खुद की मौत का नाटक रचा, अपनी प्रेमिका के साथ पहचान बदलकर रह रहा था, लेकिन पुलिस ने आखिरकार केस को सुलझा ही लिया, आइये विस्तार से बताते हैं पूरा मामला।

Advertisement

कहां का मामला
ये मामला गौतमबुद्ध नगर के बिसरख थाना क्षेत्र के चिपियाना बुर्ज गांव की पंच बिहार कॉलोनी का है, जबकि खुदाई का काम यूपी के कासगंज की पुलिस टीम कर रही है, रिपोर्ट के अनुसार इसी मकान में राकेश रहता था, dead body साल 2012 में एटा की रहने वाली महिला रत्नेश के साथ उसकी शादी हुई थी, राकेश का प्रेम प्रसंग गांव में रहने वाली रुबी से चल रहा था, जो कि 2015 में यूपी पुलिस कांस्टेबल पद पर बहाल हुई।

Advertisement

शादी के लिये दबाव
जब रुबी ने राकेश पर शादी का दबाव बनाया, तो उसने 14 फरवरी 2012 को अपनी पत्नी रत्नेश और दोनों बच्चों 3 साल का बेटा और 2 साल की बेटी को मार डाला, फिर तीनों शवों को घर के बेसमेंट में दफना दिया, यही नहीं किसी को पता ना चले, इसलिये उसके ऊपर सीमेंट का फर्श बना दिया, इस अपराध में राकेश के पिता बनवारी लाल, मां इंदुमती, भाई राजीव तथा प्रवेश शामिल थे, राकेश के पिता पुलिस से रिटायर्ड हैं।

Advertisement

अपनी मौत का स्वांग
राकेश इन हत्याओं के बाद अपनी पहचान छुपा कर प्रेमिका रुबी के साथ रह रहा था, उसे डर था कि कहीं उसकी पहचान उजागर ना हो, इसलिये उसने एक और हत्या की योजना बनाई, 25 अप्रैल 2021 को अपने दोस्त का मर्डर किया, फिर शव को बुरी तरह कुचल दिया, ताकि उसकी पहचान ना हो सके, इसके बाद अपना आधार कार्ड और एलआईसी के पेपर रख दिये, ताकि पुलिस को लगे कि उसकी हत्या हुई है, जब कासगंज की ढोलना पुलिस ने हत्या की जांच शुरु की, तो शक की सूई राकेश तक पहुंच गई, जब पुलिस ने उसे पकड़ कर सख्ती से पूछताछ की, तो मामले खुलने लगे। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।