खुद को रोक नहीं सके नसीरुद्दीन शाह, तालिबान के कब्जे पर खुशी मनाने वालों पर कही बड़ी बात, वीडियो

वीडियो क्लिप में नसीरुद्दीन शाह कहते हैं, हालांकि अफगानिस्तान में तालिबान का दोबारा हुकूमत पा लेना दुनिया भर के लिये फिक्र की बात है, इससे कम खतरनाक नहीं है, हिंदुस्तानी मुसलमानों के कुछ तबकों का उन वहशियों की वापस पर जश्न मनाना।

New Delhi, Sep 02 : बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उन्होने तालिबान की जीत पर जश्न मना रहे हिंदुस्तानी मुसलमानों की आलोचना की है, वीडियो क्लिप में नसीर साहब ने कहा है कि वो एक हिंदुस्तानी मुसलमान है, और हिंदुस्तानी इस्लाम दुनियाभर के इस्लाम से अलग है, खुदा ना करे ऐसा वक्त आये कि हम उसे पहचान भी ना सकें।

Advertisement

खुद से पूछना चाहिये
वीडियो क्लिप में नसीरुद्दीन शाह कहते हैं, हालांकि अफगानिस्तान में तालिबान का दोबारा हुकूमत पा लेना दुनिया भर के लिये फिक्र की बात है, इससे कम खतरनाक नहीं है, हिंदुस्तानी मुसलमानों के कुछ तबकों का उन वहशियों की वापस पर जश्न मनाना, आज हर हिंदुस्तानी मुसलमान को अपने आप से ये सवाल पूछना चाहिये, कि उसे अपने मजहब में सुधार या मॉडर्निटी चाहिये, या पिछली सदियों का वहशीपन।

Advertisement

खुदा वो वक्त ना लाए
नसीर साहब ने आगे कहा, मैं एक हिंदुस्तानी मुसलमान हूं, जैसा कि मिर्जा गालिब एक अरसा पहले फरमा गये हैं, मेरा रिश्ता अल्लाह मियां से बेहद बेतकल्लुफ है, मुझे सियासी मजहब की कोई जरुरत नहीं है, Taliban851 हिंदुस्तानी इस्लाम हमेशा दुनियाभर के इस्लाम से अलग रहा है, खुद वो वक्त ना लाए, कि वो इतना बदल जाए, कि हम उसे पहचान भी ना सकें।

Advertisement

तालिबान के कब्जे पर खुशी मनाने वालों पर निशाना
नसीरुद्दीन शाह इस वीडियो में उर्दू बोलते दिख रहे हैं, सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, 15 अगस्त को तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा किया है, भारत में कुछ मुस्लिम संगठनों ने तालिबान के अफगानिस्तान पर कब्जे पर खुशी मना रहे हैं, नसीर ने उन्हीं लोगों को निशाने पर लेते हुए ये वीडियो रिकॉर्ड किया है।