नई मम्‍मी नुसरत जहां ने शेयर किया नया लुक, लिखा- ‘लोगों की मत सुनो’ डैडी ने खींची तस्‍वीर

एक्‍ट्रेस नुसरत जहां का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । एक्‍ट्रेस ने अपनी एक खास तस्‍व्‍ीर शेयर की है, लेकिन उस पर कैप्‍शन सभी का ध्‍यान खींच रहा है ।  

New Delhi, Sep 02: एक्‍ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में बेटे को जन्‍म दिया है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बेटे का नाम नुसरत ने ईशान (Yishaan) रखा है । ये नाम एक्‍टर यश दास गुप्‍ता के नाम से मिलता जुलता है । एक्‍टर यश और नुसरत के रिलेशनशिप में होने की खबरें तब से ही चर्चा में हैं जब से निखिल और नुसरत का अलगाव हुआ है । बाद में जब नुसरत की प्रेग्‍नेंसी की खबर सामने आई तब सांसद की निजी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे हुए । हालांकि यश और नुसरत ने रिश्‍ते को लेकर कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है । बहरहाल नुसरत खबरों में हैं अपनी नई पोस्‍ट की वजह से, क्‍यों आगे पढ़ें ।

Advertisement

नुसरत जहां का न्‍यू लुक
नुसरत जहां ने अपना न्‍यू लुक शेयर करते हुए एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है । नुसरत इस तस्‍वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उनका हेयर कलर साथ ही उनकी आंखें बेहद दिलकश लग रही हैं । फैंस नुसरत को बधाई दे रहे हैं । नई मम्‍मी का ये अवतार ग्‍लैमरस है । नुसरत ने सिजेरियन से बच्‍चे को जन्‍म दिया है, जिसकी जानकारी एक्‍टर यशदास गुप्‍ता ने ही दी थी ।

Advertisement

नुसरत का कैप्‍शन खींच रहा ध्‍यान
नुसरत जहां ने तस्‍वीर शेयर की लेकिन इसका कैप्‍शन सबका ध्‍यान खींच रहा है । नुसरत ने कैप्‍शन में लिखा है, उन लोगों की आलोचना मत सुनो जिनसे तुम सलाह नहीं लेते हो । सबसे खास बात ये कि लुसरत ने इस तस्‍वीर को साभार किया है डैडी के नाम । अब डैडी नुसरत के डैडी हैं या बच्‍चे के ये हम नहीं लेकिन कमेंट में लोग जरूर लिख कर पूछना चाह रहे हैं ।

Advertisement

नहीं बताएंगे बच्‍चे के पिता का नाम
पिछले दिनों आई खबर के मुताबिक नुसरत बच्‍चे के पिता का नाम नहीं बताना चाहती हैं । उन्‍होंने अपने बेबी के डैडी के नाम को सीक्रेट रखने का फैसला लिया है । वो सिंगल मदर ही रहना चाहती हैं । हालांकि फैंस और नुसरत को फॉलो करने वाले लगातार उनसे इस बच्‍चे के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं । आपको बता दें नुसरत ने निखिल जैन से इंटर रिलीजन मैरिज की थी, जिसे मान्‍यता ना दिलवाने की बात कहकर वो पति से बिना तलाक लिए अलग हो चुकी हैं । नुसरत पति निखिल से दिसंबर 2020 से अलग रह रही हैं । इसी बीच उनके गर्भवती होने की खबरें भी आईं, जिनके बारे में जानकारी होने से निखिल ने साफ इनकार कर दिया था ।